Home देश & राज्य पंजाब Punjab News: Arvind Kejriwal को मिली जमानत के बाद CM Mann की...

Punjab News: Arvind Kejriwal को मिली जमानत के बाद CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले-‘लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई…’

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने अरविंद केजरीवाल को मिले अंतरिम जमानत के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई जारी रहेगी।

0
Punjab News
CM Mann & Arvind Kejriwal

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन सुर्खियों में बने रहने की वजह कभी उनके द्वारा जनता के लिए लाई गई योजनाएं रहती हैं तो कभी उनके बयान। आज फिर सीएम मान अपने एक बयान को लेकर जिसे उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत को लेकर दिया।

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज कहा कि “आम आदमी पार्टी लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रही है।” इसके अलावा उन्होंने अरविंद केजरीवाल को मिले अंतरिम जमानत पर कहा कि इससे न केवल पार्टी को नई ताकत मिली है, बल्कि देश के 140 करोड़ लोगों ने भी राहत की सांस ली है। हम सुप्रीम कोर्ट को इस आदेश के लिए धन्यवाद देते हैं।

SC के आदेश पर CM Mann की प्रतिक्रिया

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज फिर एक बार सुप्रीम कोर्ट (SC) द्वारा अरविंद केजरीवाल को दिए गए अंतरिम जमानत के आदेश पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि “सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश से आम आदमी पार्टी को ना केवल नई ताकत मिली है, बल्कि देश के 140 करोड़ लोगों ने भी राहत की सांस ली है। हम कोर्ट को इसके लिए धन्यवाद देते हैं।”

सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत देते हुए कोर्ट ने जो बात कही वो हमारे लिए राहत की बात है। सीएम मान ने अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि “हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए CM Mann

सीएम भगवंत सिंह मान आज आम आदमी पार्टी द्वारा राजधानी दिल्ली के केन्द्रीय कार्यालय पर आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शामिल हुए।

इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल के साथ अपना पक्ष रखते हुए ‘केजरीवाल की 10 गारंटी’ वाले पोस्टर भी लॉन्च किए जिसमे देश की जनता के लिए चिकित्सा, शिक्षा व बिजली को मुफ्त करने के साथ बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को दूर करने की बात कही गई है।

Exit mobile version