Home देश & राज्य Punjab News: Sangrur में CM Bhagwant Mann ने सरकार की कार्यप्रणाली को...

Punjab News: Sangrur में CM Bhagwant Mann ने सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर कही बड़ी बात, बोले ‘लोगों से सलाह..’

Punjab News: CM Bhagwant Mann ने Sangrur में लोगों से मुलाकात कर सरकार के फैसले लेने के उद्देशय पर बड़ी बात कह दी है।

0
Punjab News
सांकेतिक तस्वीर

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) अमूमन राज्य की जनता से प्रत्यक्ष रूप से जुड़े नजर आते हैं। इसी क्रम में बीते दिन भी उन्होंने संगरूर (Sangrur) जिले में जनता-मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। सीएम मान के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक इस बैठक में उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और सरकार के कामकाज के बारे में विस्तार से चर्चा की। सीएम मान ने स्पष्ट किया कि “राज्य में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेतृत्व में चल रही सरकार लोगों से सलाह लेने के बाद जन हितैषी फैसले लेती है।” (Punjab News)

Sangrur में CM Mann का खास अंदाज

पंजाब के संगरूर जिले में स्थित मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Mann) के आवास पर बीते दिन जनता का जमावड़ा लगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बैठक में आए सभी लोगों से मुलाकात की और सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर विस्तार में चर्चा की। सीएम मान के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक संगरूर स्थित उनके आवास पर सैकड़ों की संख्या में लोग आए। इस दौरान लोगों से बैठकर सरकार के कामकाज के बारे में चर्चा हुई।

सीएम मान की मानें तो उनकी सरकार की नीतियों से लोग संतुष्ट नजर आये। उन्होंने ये भी बताया कि जो पंचायतें सरकार द्वारा सर्वसम्मति से चुनी जाती हैं उन्हें हम विशेष दर्जा देने का काम करेंगे। पंजाब सरकार के इस फैसले का स्वागत लोगों ने दिल खोल कर किया। मुख्यमंत्री भगवंत मान का कहना है कि उनकी सरकार लोगों से व्यापक चर्चा और सलाह लेकर ही सभी तरह के जन हितैषी फैसले लेती है।

जमकर हुई सराहना

मुख्यमंत्री भगवंत मान के इस कदम की सराहना सोशल मीडिया से लेकर पंजाब के अलग-अलग जिलों में जमकर हो रही है। लोगों का कहना है कि “जनता से जुड़ाव रखने वाले मुख्यमंत्री के रूप में भगवंत मान ने अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी है। उनके नेतृत्व में चल रही सरकार लगातार जन हित में फैसले लेकर राज्य के युवा, महिला, पुरुष, किसान व बुजुर्गों को लाभवान्वित कर रही है।”

Exit mobile version