Home देश & राज्य Punjab News: CM Mann का औचक दौरा! राजपुरा तहसील पहुंचकर जाना लोगों...

Punjab News: CM Mann का औचक दौरा! राजपुरा तहसील पहुंचकर जाना लोगों का हाल; अधिकारियों के लिए जारी हुआ ये अहम निर्देश

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज औचक रूप से राजपुरा स्थित तहसील का दौरा कर लोगों का हाल जाना है और सरकारी काम-काज की समीक्षा की है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- राजपुरा तहसील का दौरा करते CM Bhagwant Mann

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य में सभी वर्ग के लोगों के हित का ध्यान रखते हुए फैसले लेते हैं। इसी क्रम में किसान से लेकर युवा, बुजुर्ग व अन्य वर्गों का भरपूर ख्याल रखा जाता है और उनके हितों की रक्षा की जाती है। सीएम मान ने आज इसी क्रम में जनता से अपने जुड़ाव को बरकरार रखते हुए पंजाब (Punjab News) के पटियाला जिले में स्थित राजपुरा तहसील कार्यालय का औचक दौरा किया है।

सीएम मान ने इस औचक दौरे में लोगों से मिल कर उनका हाल-चाल जाना है और सरकारी काम-काम की समीक्षा की है। सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) की ओर से स्पष्ट किया गया है कि सभी अधिकारी बिना किसी रोक-टोक के जनता के कामों को प्राथमिकता दें और उन्हें तय समय के अंदर पूरा करें।

CM Mann का औचक दौरा

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज पटियाला जिले के राजपुरा तहसील कार्यालय का औचन निरीक्षण किया है। सीएम मान ने इस दौरान तहसील परिसर में आए लोगों से मुलाकात की और उनका हाल जाना। मुख्यमंत्री ने लोगों से अधिकारियों के बर्ताव व सरकारी काम-काज की फीडबैक भी ली और कहा कि अब आसानी से जनता के समस्याओं का निस्तारण किया जा रहा है।

सीएम मान ने इस दौरे पर ही अधिकारियों को लगभग चेतावनी देते हुए कहा कि वे किसी भी समय अचानक किसी भी स्कूल, कॉलेज या कार्यालय में जा सकते हैं। ऐसे में यदि कोई कमी पाई गई तो विभाग पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा सीएम मान ने अधिकारियों से जनता के काम को प्राथमिकता देने का निर्देश भी जारी किया है।

‘जनता को सुविधा देना हमारा कर्तव्य’

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की ओर से स्पष्ट किया गया है कि राज्य की जनता को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है। ऐसे में शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य, परिवहन, राजस्व, ऊर्जा व अन्य सभी विभागों में सख्ती के साथ अधिकारियों के लिए निर्देश जारी किए गए हैं। अधिकारियों को स्पष्ट कर दिया गया है कि जनता के काम में थोड़ी लापरवाही भी भारी पड़ेगी और कमी पाए जाने पर विभाग से जवाब तलब कर एक्शन लिया जाएगा। सीएम मान का दावा है कि उनकी सरकार पूरी तरह से जनता के कल्याण के लिए काम कर रही है और परेशानियों को प्राथमिकता के साथ हल किया जा रहा है।

Exit mobile version