Home देश & राज्य पंजाब नशे के चुंगल से छूटेगा उड़ता पंजाब, CM मान ने ‘ड्रग्स विरोधी...

नशे के चुंगल से छूटेगा उड़ता पंजाब, CM मान ने ‘ड्रग्स विरोधी साइकिल रैली’ को दिखाई हरी झंडी; देखें वीडियो

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज लुधियाना में ड्रग विरोधी साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाई और खुद भी साइकिल चलाते नजर आए।

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए अनूठे प्रयास करते नजर आ रही है। इसी कड़ी में आज पंजाब के लुधियाना से ‘ड्रग्स विरोधी साइकिल रैली’ का आयोजन किया गया। इस साइकिल रैली में सूबे के मुख्यमंत्री सीएम मान भी नजर आए और उन्होंने रैली को हरी झंडी दिखाने के साथ खुद भी साइकिल चलाई। समाचार एजेंसी एएनआई ने सीएम मान के साइकिल रैली में शामिल होने का वीडियो साझा किया है जिसमें वो खुद भी साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। पंजाब पुलिस द्वारा राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की चर्चा जोरो पर हो रही है और दावा किया जा रहा है कि राज्य जल्द ही नशे की चंगुल से बाहर निकल सकेगा।

‘ड्रग्स विरोधी साइकिल रैली’

पंजाब पुलिस ने आज राज्य में ड्रग विरोधी साइकिल रैली का आयोजन किया था। इस साइकिल रैली को सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हरी झंडी दिखाई। सीएम मान ने इस दौरान कहा कि ये रैली कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। इसका एकमात्र लक्ष्य राज्य के युवाओं को नशे की चंगुल से बाहर निकालना है। इसके अलावा उन्होंने पंजाब की धरती को शहीदों की धरती बताया और पूर्व के समय को याद करते हुए कहा कि सूबे की धरा ने पहले तलवार और तीरों के हमले सहन किए हैं। ऐसे में हमें सूबे को अब हो रहे नशे के हमले से बचाना होगा।

नशा मुक्त पंजाब के लिए प्रशासन की पहल

पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए प्रशासन लगातार सक्रिय नजर आ रहा है। इसी कड़ी में सूबे के आला अफ्सरों के नेतृत्व में आज साइकिल रैली का आयोजन भी किया गया। पंजाब पुलिस की ओर कहा गया है कि इस साइकिल रैली का सफर 13 किलोमीटर का होगा। वहीं साइकिल रैली के बाद भाग लेने वाले प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र और मेडल भी वितरित किए जाएंगे। पंजाब सरकार के साथ प्रशासन की कोशिश है कि कैसे भी करके राज्य को नशा मुक्त बनाया जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version