Home ख़ास खबरें Punjab News: धान की फसल और किसानों के हित में अग्रसर दिखे...

Punjab News: धान की फसल और किसानों के हित में अग्रसर दिखे CM Mann, कहा- ‘किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने…’

Punjab News: पंजाब में धान खरीद की देरी पर किसानों के मोर्चे के बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान किसानों के हित में कहीं ये बात, आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब (Punjab) सरकार किसानों के हित में हमेशा अग्रसर है और ऐसे में किसानों के हित में सीएम भगवान सिंह मान (CM Bhagwant Singh Mann) ने एक बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान किन बातों पर गौर किया गया इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। निश्चित तौर पर किसानों के हित में किया गया यह काम सराहनीय है। आइए जानते है किसानों के हित में क्या कर रही है पंजाब सरकार। इस मीटिंग के बारे में खुद सीएम मान ने पूरी जानकारी लोगों को दी है।

Punjab News: CM Mann ने कहीं ये बात

इस मीटिंग से कई तस्वीरें पंजाब के मुख्यमंत्री सोशल मीडिया पर दिखाई है और इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, “धान की फसल की खरीद को लेकर आज खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक हुई…इसमें मंडियों में उचित व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई… अधिकारियों से किसानों की फसलों की खरीद और उठान में तेजी लाने को कहा…मैं खुद मंडियों पर नजर रख रहा हूं…किसान भाइयों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी…किसानों की फसलें और इसका हर दाना खरीदने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है…।

Punjab News: किसानों के फसल खरीदने के लिए सरकार प्रतिबद्ध

इस मीटिंग में किसानों की उन्नति और उत्थान के लिए बात हुई है और किसान के फसलों के जरिए उनकी आय बढ़ाने पर जोर दिया गया। इस मीटिंग में यह भी कहा गया है कि किसान की हर फसल खरीदने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है और किसान भाइयों की मेहनत बेकार नहीं जाएगी। यह निश्चित तौर पर किसानों के हित में है और सीएम मान इसके जरिए राज्य के किसानों की उन्नति पर जोर दे रहे हैं।

Punjab News: धान खरीद की देरी पर किसानों की नाराजगी

इसके अलावा सीएम मान लगातार पंजाब के किसानों के हित में अग्रसर रहे हैं। वहां किसानों द्वारा धान की खरीद व्यवस्थित रूप से सुनिश्चित करने को लेकर चल रहे संघर्ष के बीच पंजाब सरकार का यह कदम निश्चित तौर पर सराहनीय है क्योंकि राज्य में धान खरीद की देरी पर किसानों ने मोर्चा खोल दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version