Home देश & राज्य Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से...

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: सीएम मान पंजाब के विभिन्न हिस्सों में चुनावी रैली में हिस्सा लेकर लोगों से AAP को समर्थन देने की अपील कर रहे हैं।

0
Punjab News
CM Bhagwant Mann in Road Show

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है। दरअसल राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव के लिए आयोजित की जाने वाली सीएम भगवंत मान की रैलियों में जनसैलाब उमड़ रहा है जिसको लेकर आम आदमी पार्टी का उत्साह बढ़ रहा है और वो आश्वस्त नजर आ रही है। AAP का दावा है कि पार्टी पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर जीजत दर्ज कर एक नया अध्याय लिखने वाली है।

भगवंत मान भी इस क्रम में भरपूर तैयारी में है और जालंधर से लेकर लुधिया, अमृतसर, होशियारपुर व गुरुदासपुर जैसी सीटों पर पार्टी के समर्थन में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। सीएम मान की ओर से लोगों से लोगों से अपनी पार्टी के पक्ष में समर्थन की अपील की जा रही है।

CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की चुनावी रैलियों व जनसभाओं में इन दिनों जनसैलाब उमड़ रहा है। इसी क्रम में सीएम मान ने पंजाब के जालंधर में भी रोड शो किया जिसमे भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली।

“AAP” पंजाब के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के अनुसार सीएम मान ने जालंधर के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए प्रचार जिस दौरान विदेश से वापस पंजाब लौटे युवा ने CM मान की करी तारीफ करते हुए कहा कि पहली बार राज्य को एक ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है।

सीएम मान की जनसभा

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज पड़ोसी राज्य हरियाणा के कुरुक्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले पूंडरी नामक स्थान पर पहुंच कर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में जनसभा की।

जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने इशारो-इशारो में ही बीजेपी पर जम कर निशाना साधा। सीएम मान ने कहा कि इस लोक सभा चुनाव में जनता तानाशाही का जवाब वोट से देगी।

Exit mobile version