Home देश & राज्य Punjab News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई! तस्करी मामले में कुख्यात आरोपी पर...

Punjab News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई! तस्करी मामले में कुख्यात आरोपी पर कसा शिकंजा; जानें कैसे प्रभावित होगा नेटवर्क?

Punjab News: पंजाब पुलिस ने 77 किलोग्राम हेरोइन बरामदगी मामले, 2023 में वांछित मुख्य आरोपी गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार, लगातार ‘नशा मुक्त पंजाब’ अभियान के तहत कार्य कर रही है। इस प्रम में पुलिस की ओर से कई तस्करों पर शिकंजा कस कर बॉर्डर पार के ड्रग नेटवर्क को तोड़ा गया है। पंजाब में फरीदकोट जिले की पुलिस ने भी इस क्रम में एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए ड्रग तस्करी मामले में कुख्यात आरोपी पर शिकंजा कसा है।

‘डीजीपी पंजाब’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक फरीदकोट पुलिस ने 77 किलोग्राम हेरोइन बरामदगी मामला (2023) में वांछित आरोपी गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। दावा किया जा रहा है कि आरोपी पाकिस्तान के कई तस्करों के साथ संबंध बनाए रखने में शामिल था। ऐसे में गुलाब सिंह के गिरफ्तारी से अब तस्करों का गिरोह प्रभावित हो सकेगा और मादक पदार्थों की तस्करी पर लगाम लग सकेगा। (Punjab News)

कुख्यात आरोपी पर कसा शिकंजा

पंजाब में फरीदकोट जिले की पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। फरीदकोट पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात तस्कर गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। ‘डीजीपी पंजाब’ के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक फरीदकोट पुलिस को सीमा पार से नार्को तस्करी से निपटने में बड़ी सफलता हासिल हुई है।

फरीदकोट पुलिस ने 77 किलोग्राम हेरोइन बरामदगी मामला, (2023) में वांछित मुख्य आरोपी गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुलाब सिंह 36 किलोग्राम मादक पदार्थ को पहुंचाने और पाकिस्तान स्थित तस्करों के साथ संबंध बनाए रखने में शामिल था। पुलिस का दावा है कि इस कार्रवाई से पूरा तस्करी नेटवर्क बाधित हो सकेगा और भविष्य में तस्करी गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सकेगी।

कैसे प्रभावित होगा नेटवर्क?

पंजाब में मादक पदार्थ की सप्लाई करने वाले गिरोह पर तेजी से शिकंजा कसा जा रहा है। इसी क्रम में गुलाब सिंह नामक कुख्यात तस्कर की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी तस्कर गिरोह का सरगना था और उसे मादक पदार्थ की सप्लाई का पूरा नेटवर्क पता था। ऐसे में आरोपी को गिरफ्त में लेने से नेटवर्क प्रभावित होगा और नशीली पदार्थों की तस्करी पर रोक लग सकेगा।

Exit mobile version