Home देश & राज्य पंजाब Punjab News: ओलिंपिक से लौटे हॉकी खिलाड़ियों को मान सरकार ने करोड़ों...

Punjab News: ओलिंपिक से लौटे हॉकी खिलाड़ियों को मान सरकार ने करोड़ों रुपए से किया सम्मानित

Punjab News: पंजाब के ओलिंपिक खिलाड़ियों को राज्य सरकार के द्वारा सम्मानित किया गया है. पंजाब सरकार ने 8 हॉकी प्लेयर्स को 1-1 करोड़ रुपए की धनराशि दी है.

0
CM MAAN

Punjab News: पंजाब के ओलिंपिक खिलाड़ियों को राज्य सरकार के द्वारा सम्मानित किया गया है. पंजाब सरकार ने 8 हॉकी प्लेयर्स को 1-1 करोड़ रुपए की धनराशि दी है, वही अन्य 11 खिलाड़ियों को 15-15 लाख रुपए दिए हैं. मान सरकार ने आज 9.35 करोड़ की इनाम धनराशि वितरित की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि, राज्य में ‘खेरा वतन पंजाब’ नाम के खेल जल्द शुरु होंगे.

ओलिंपिक खिलाड़ियों को CM मान ने किया सम्मानित

AAP Punjab के एक्स अकाउंट पर राज्य सरकार के द्वारा सम्मानित किए गए लोगों के फोटो को शेयर किया गया है और कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “वादे के अनुसार पूरा किया गया: पंजाब के खिलाड़ियों को सशक्त बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध CM भगवंत मान ने Paris Olympics 2024 में पंजाब के भारतीय हॉकी टीम के पदक विजेताओं को एक करोड़ और विभिन्न खेलों में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को 15 लाख का इनाम दिया है।”

सीएम मान ने क्या कहा?

खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए सीएम मान ने कहा कि, “आज बहुत खुशी का दिन है आज हमने हमारे हीरो हॉकी खिलाड़ियों को सम्मानित किया है. उन्होंने कैप्टन हरमनप्रीत की तारीफ करते हुए कहा की वो हमेशा पूरी टीम को साथ लेकर चलते हैं और खिलाड़ी इस सम्मान के हकदार हैं. खिलाड़ियों को सम्मानित करना सरकारों का फर्ज है.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version