Home ख़ास खबरें Punjab News: ‘नशा मुक्त पंजाब’ के लिए महा मुहीम, तमाम सेलिब्रिटीज संग...

Punjab News: ‘नशा मुक्त पंजाब’ के लिए महा मुहीम, तमाम सेलिब्रिटीज संग पुलिस के आला अधिकारियों ने की जनता से अपील

Punjab News: नशा मुक्त पंजाब को बनाने के लिए सिंगर और एक्टर्स से लेकर खेल खिलाड़ियों तक हुए मुहिम में मुखर, पंजाब डीजीपी पुलिस ने की लोगों से खास अपील, आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब सरकार नशा मुक्ति अभियान को लेकर काफी एक्टिव है और नशा करने वाले लोगों को जागरूक करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस सबके बीच पंजाब में नशे के खिलाफ एक जन आंदोलन जारी है जिसमें खेल और बॉलीवुड सितारे शिरकत कर रहे हैं और वह अपनी आवाज उठा रहे हैं। वहीं इस सबके बीच पुलिस के आला अधिकारियों ने जनता से एक खास अपील की है जो अब चर्चा में है। सोशल मीडिया के जरिए जनता से खास बात करती नजर आई डीजीपी पंजाब पुलिस। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

डीजीपी पंजाब पुलिस ने कहीं ये बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स डीजीपी पंजाब पुलिस ने लिखा, “पंजाब में नशे के खिलाफ बड़े जन आंदोलन में शामिल हो हम अपनी जड़ों की रक्षा करने और पंजाब को नशा मुक्त पंजाब बनाने के लिए एकजुट हो रहे हैं। हर योगदान मायने रखता है। मैं सभी नागरिकों से नशे के खिलाफ इस लड़ाई में शामिल होने का आग्रह करता हूं। साथ मिलकर हम पंजाब के लिए एक उज्जवल भविष्य बना सकते हैं पंजाब अगेंस्ट ड्रग्स।” सोशल मीडिया पर डीजीपी पंजाब पुलिस फिलहाल चर्चा में है और नशा मुक्ति अभियान को जड़ से खत्म करने के लिए हर संभव प्रयास जारी है।

मुहीम में इन सितारों ने उठाई आवाज

बता दें कि पंजाब में ड्रग्स के खिलाफ कई बड़े खिलाड़ियों और खेल हस्तियों ने अपनी आवाज उठाई है। इसमें गुरदास मान, सोनम बाजवा, नीरू बाजवा, हरमनप्रीत सिंह, बिन्नू ढिल्लों एम्मी विर्क सहित अर्षदीप सिंह का नाम शामिल है जो पंजाब को नशा मुक्त बनाने की होड़ में लगे हुए हैं। इस जन आंदोलन में हिस्सा लेने की वजह से सुर्खियों में है। गायक से लेकर एक्टर तक और खिलाड़ी भी बड़ी तादाद में ड्रग से पंजाब को मुक्ति दिलाने के लिए खास योगदान दे रहे हैं। इस वजह से ये चर्चा में है और यह कदम वाकई सराहनीय है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version