Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंPunjab News: राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर सीएम Bhagwant Mann खेदां...

Punjab News: राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर सीएम Bhagwant Mann खेदां वतन पंजाब दियां 2024′ के सीजन-3 का करेंगे उद्घाटन; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: सीएम Bhagwant Mann की अगुवाई में पंजाब में खिलाड़ियों को भरपूर मात्रा में प्रोत्साहन मिल रहा है। बता दें कि पेरिस ओलंपिक के हॉकी खिलाड़ी जिन्होंने भारत के लिए कांस्य पदक अपने नाम किया था। उन खिलाड़ियों को मान सरकार ने सम्मानित किया। इसके अलावा 1 करोड़ रूपये की नकद राशि भी प्रदान की। इसी बीच राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर सीएम मान खेदां वतन पंजाब दियां 2024′ के सीजन-3 का उद्घाटन करेंगे।

मुख्यमंत्री भगवंत मान करेंगे उद्घाटन

बता दें कि इसकी जानकारी खुद आप पंजाब ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर प्रदान की है। उन्होंने लिखा कि “29 अगस्त National Sport Day के अवसर पर सीएम भगवंतमान संगरूर के वॉर हीरोज स्टेडियम में ‘खेदां वतन पंजाब दियां 2024’ के सीजन-3 का उद्घाटन करेंगे।

37 खेल श्रेणियों में लगभग 5 लाख खिलाड़ी भाग लेंगे। सबसे खास बात यह है कि 9 करोड़ से अधिक मूल्य के नकद पुरस्कार दिए जाएंगे”।

खिलाड़ियों को मिलेगी पूरी सुविधा

बता दें कि ‘खेदां वतन पंजाब दियां 2024’ के सीजन-3 के दौरान सभी जिलों से आए खिलाड़ियों को सभी प्रकार की सुविधा प्रदान की जाएगी। इससे पहले एक मीटिंग के दौरान अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी को लगन और आपसी सहयोग से निभाने का आदेश दिया है। प्रदेश के 23 जिलों से आने वाले खिलाड़ियों के लिए व्यवस्था की गई है। इसके अलावा उपायुक्त ने पुलिस पदाधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था, पार्किंग एवं सुचारू यातायात व्यवस्था के व्यापक इंतजाम करने के निर्देश दिए है। उन्होंने वार हीरोज स्टेडियम, बनारस बाग, शहर के प्रमुख चौराहों और अन्य स्थानों पर साफ सफाई की व्यवस्था, कार्यक्रम स्थल पर ब्लॉक बनाने की व्यवस्था की गई है।

Latest stories