Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यपंजाबPunjab News: रखड़ पुनिया के अवसर पर श्री गुरु तेग बहादुर जी...

Punjab News: रखड़ पुनिया के अवसर पर श्री गुरु तेग बहादुर जी के पवित्र चरणों का आशीर्वाद लेने पहुंचे CM मान

Date:

Related stories

Punjab News: विधायक सुखपाल खैरा से नहीं मिल सके पंजाब कांग्रेस चीफ राजा वड़िंग, प्रशासन को लेकर कह दी बड़ी बात

Punjab News: पंजाब में बीते दिन कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा को ड्रग तस्करी के एक पुराने मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसको लेकर सूबे की सियासत अब तेज हो रही है। आज पंजाब के कांग्रेस चीफ अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग अपने कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार विधायक सुखपाल खैरा से मिलने जलालाबाद पुलिस थाने पहुंचे।

Punjab News: कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, इस संगीन मामले में पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Punjab News: आज सुबह की शुरुआत के साथ पंजाब पुलिस फिर एक्शन में नजर आई और ड्रग तस्करी (NDPS एक्ट) के मामले में भुलत्थ से कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैहरा को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया।

Punjab News: CM मान ने भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व वित्त मंत्री पर साधा निशाना, बोले-‘विजिलेंस की कार्रवाई का सामना करें बादल’

Punjab News: पंजाब में बीते दिनों विजिलेंस ब्यूरो द्वारा पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल पर किए गए कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने चुटकी ली है।

Punjab News: पंजाब में सरकार के निर्देशों के बाद बंद हैं सभी स्कूल, पर ये विशेष School रहेंगे खुले!

Punjab News: देश के विभिन्न हिस्सों मे बारिश का कहर जारी है। पंजाब भी उन राज्यों में से एक हैं जहां बारिश से लोग खूब प्रभावित हैं। भारी बारिश के कारण पंजाब के कई जिले बारिश की चपेट में है और लोगों को इसके कारण ढ़ेर सारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

Punjab News: आज रखड़ पुनिया के अवसर पर साहिब श्री गुरु तेग बहादुर जी के पवित्र चरणों का आशीर्वाद लेने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचे. इसके बाद उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि, “धरती बाबा बकाला के ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकने का सौभाग्य प्राप्त हुआ… गुरु के चरणों में माथा टेका और सभी की खुशहाली के लिए प्रार्थना की… इसके बाद रखड़ पुनिया को लेकर ‘च राहे’ कार्यक्रम हुआ। बड़ी संख्या में आई संगत को देखकर बहुत सुकून मिला. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि, गुरुओं और पीरों की धरती हमेशा समृद्ध और सुखी रहे। सीएम मान ने अपनी कुछ फोटो को एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया है.

आपको बता दें, पंजाब के अमृतसर के कस्बा बाबा बकाला में हर साल रखड़ पुनिया के अवसर पर मेला लगता है. जिसमें बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेने पहुंचते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories