Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यपंजाबPunjab News: इंग्लैंड पर भारतीय हॉकी टीम की जीत पर मुख्यमंत्री ने...

Punjab News: इंग्लैंड पर भारतीय हॉकी टीम की जीत पर मुख्यमंत्री ने टीम को शानदार बताया

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: इंग्लैंड पर भारतीय हॉकी टीम की शानदार जीत की सराहना करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने रविवार को कहा कि भारतीय टीम शानदार है क्योंकि टीम ने 10 खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए भी इंग्लैंड की टीम को पेनल्टी शूटआउट में हरा दिया।

मुख्यमंत्री ने आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं दी

टीम को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने मैच के दौरान विशेषकर शूटआउट में शानदार खेल का प्रदर्शन किया, जिससे टीम पेरिस ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंची। भगवंत सिंह मान ने कहा कि यह हर देशवासी के लिए गर्व का पल है क्योंकि खिलाड़ियों ने टीम को इस ऐतिहासिक जीत तक पहुंचाया है।

हॉकी टीम पेरिस ओलंपिक में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतकर सफलता की नई कहानी लिखेगी

मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि हॉकी टीम पेरिस ओलंपिक में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतकर सफलता की नई कहानी लिखेगी। भगवंत सिंह मान ने दोहराया कि समूचा देश इस ऐतिहासिक पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जब राष्ट्रीय खेल की पुरानी शान बहाल होगी। उन्होंने कहा कि पूरा देश भारतीय हॉकी टीम के नायकों का स्वर्ण पदक लेकर घर लौटने पर उनका शानदार स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories