Home देश & राज्य Punjab News: बड़ी कामयाबी! पंजाब पुलिस ने अवैध हथियार तस्कर के साथ...

Punjab News: बड़ी कामयाबी! पंजाब पुलिस ने अवैध हथियार तस्कर के साथ कुख्यात गैंगस्टर गिरोह के कई सदस्यों पर कसा शिकंजा

Punjab News: पंजाब पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अवैध हथियार तस्कर के साथ कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

0
Punjab News
फाइल फोटो- पुलिस की गिरफ्त में अवैध हथियार तस्कर

Punjab News: पंजाब में सीएम भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस के नीति के तहत काम कर रही है। इसी क्रम में पंजाब पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अवैध हथियार तस्कर को गिरफ्त में लिया है।

पंजाब पुलिस ने इसके अलावा बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गिरोह के 4 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से 1 रिवॉल्वर, 2 पिस्टल, 1 ग्लॉक पिस्टल 9mm समेत कुछ जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। (Punjab News)

पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई

पंजाब पुलिस के स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर-राज्य संगठित हथियार तस्करी रैकेट चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल का कहना है कि आरोपी विभिन्न कुख्यात गिरोहों को रसद सहायता प्रदान कर मध्य प्रदेश से पंजाब में अवैध हथियारों की आपूर्ति कर रहा था।

पंजाब पुलिस की स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल इस मामले में फॉरवर्ड और बैकवर्ड दोनों लिंकेज का पालन करते हुए पूरे नेटवर्क को उजागर करने के लिए काम कर रही है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार्रवाई में आरोपी के पास से 4 अवैध .32 बोर पिस्तौल बरामद हुए हैं।

गैंगस्टर गिरोह के कई सदस्यों पर शिकंजा

पंजाब में जालंधर ग्रामीण पुलिस ने संगठित अपराध के खिलाफ एक इंटरसिटी ऑपरेशन के तहत कार्रवाई करते हुए कुख्यात गैंगेस्टर जग्गू भगवानपुरिया गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। डीजीपी पंजाब के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक ये चारो अपराधी जालंधर-बटाला राजमार्ग पर 70 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पकड़ में आए हैं।

पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इस ऑपरेशन को जर्मनी में रहने वाले अमन की देख-रेख में अंजाम दिया जा रहा था और उसकी मदद से पंजाब में अवैध हथियारों की तस्करी करने की कोशिश की जा रही थी। हालाकि पुलिस की सजगता के बाद तस्करी में शामिल सभी 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनके पास से 1 रिवॉल्वर, 2 पिस्टल, 1 ग्लॉक पिस्टल 9 मिमी, 4 जिंदा कारतूस और 2 वाहनों की बरामदगी की गई है।

Exit mobile version