Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यPunjab News: चंडीगढ़ लो ग्रेड धमाका मामले में बड़ी कार्रवाई! पंजाब पुलिस...

Punjab News: चंडीगढ़ लो ग्रेड धमाका मामले में बड़ी कार्रवाई! पंजाब पुलिस की गिरफ्त में आया मुख्य आरोपी; पढ़ें रिपोर्ट

Date:

Related stories

Guru Ramdas जयंती पर CM Bhagwant Mann ने दी प्रतिक्रिया, बधाई संदेश जारी कर कही ये खास बात

Guru Ramdas: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में आज सिख पंथ के चतुर्थ गुरु, गुरु रामदास जी का प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है। इसे सरल भाषा में गुरु रामदास (Guru Ramdas) जयंती भी कह सकते हैं।

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में स्थित एनआरआई की एक कोठी पर बीते बुधवार की रात ग्रीनेड से हमला किया गया था। इस पूरे प्रकरण को लेकर पंजाब पुलिस ने बेहद सधे हुए अंदाज में बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतत: मुख्य आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है। (Punjab News)

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव के आधिकारिक एक्स हैंडल से दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम ने केंद्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाकर इस मामले में रोहन मसीह को गिरफ्त में लिया है। पुलिस ने इस दौरान आरोपी के पास से एक 9 एमएम ग्लॉक पिस्टल और गोला-बारूद भी बरामद किए हैं। पंजाब पुलिस की ओर से की गई इस कार्रवाई को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं और इसे एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर देखा जा रहा है।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता

चंडीगढ़ लो ग्रेड धमाका मामले में पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए सफलता हासिल की गई है। पंजाब पुलिस की एक टीम ने केन्द्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाकर इस मामले में मुख्य आरोपी रोहन मसीह को उसके निवास स्थान गांव पासिया, थाना रामदास, अमृतसर ग्रामीण से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ लो ग्रेड धमाका मामले में आरोपियों की पहचान से जुड़ा मामला सुलझ गया है। पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी के पास से एक पिस्टल और गोला-बारूद बरामद किए हैं।

SSOC की हिरासत में आरोपी

पंजाब पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ लो ग्रेड बम धमाका शामिल होने वाले मुख्य आरोपी को स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) अमृतसर की हिरासत में रखा गया है। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इस पूरी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए आगे की जांच चंडीगढ़ पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से की जा रही है ताकि भविष्य में गिरोह द्वारा किसी भी तरह की घटना को अंजाम देने से रोका जा सके और क्षेत्र में शांति और सद्भाव बना रहे।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories