Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यPunjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का दिल्ली के सीएम अरविंद...

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान, कहा ‘उन्होंने जेल से भी पार्टी को..’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिल्ली में जहां उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई आप के बड़े नेताओं से मुलाकात की, बता दें कि आज पार्टी कार्यालय में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कार्याकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। वहीं इससे पहले भगवंत मान ने मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल की जमकर तारीफ की थी (Punjab News)।

सीएम मान ने अरविंद केजरीवाल को सराहा

मीडिया से बात करते हुए पंजाब के सीएम भगवंंत मान ने कहा कि “सीएम (अरविंद केजरीवाल) देश को संबोधित करेंगे।

जेल से भी उन्होंने पार्टी को एकजुट रखा और कार्यकर्ताओं ने इसे बाहर से एकजुट रखा. अगर किसी और पार्टी को इतनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा होता तो वह टूट गई होती।”

अरविंद केजरीवाल देंगे सीएम पद से इस्तीफा

सीएम भगवंत मान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंदकेजरीवाल जी ने 2 दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है,

साथ ही दिल्ली की जनता से अपील की है कि अगर वह ईमानदार हैं तो आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में उन्हें वोट दें। (Punjab News) यह तो वही कह सकते हैं एक ईमानदार और जनहितैषी सोच वाले नेता।

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

बता दें कि आज अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “मुझे जेल भेजा क्योंकि उनका लक्ष्य आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की हिम्मत को तोड़ना था। उन्होंने सोचा था कि वे हमारी पार्टी को तोड़ देंगे और मुझे जेल में डालकर दिल्ली में सरकार बना लेंगे। हमारी पार्टी नहीं टूटी,मैंने जेल से इस्तीफा नहीं दिया क्योंकि मैं भारत के संविधान की रक्षा करना चाहता था। मैं उनके फॉर्मूले को फेल करना चाहता था। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा कि कोई सरकार जेल से क्यों नहीं चल सकती। सुप्रीम कोर्ट ने साबित कर दिया कि कोई सरकार जेल से चल सकती है”।

Latest stories