Home देश & राज्य Punjab News: इस दिन से शुरू होगा खेलों का महाकुंभ ‘खेदां वतन...

Punjab News: इस दिन से शुरू होगा खेलों का महाकुंभ ‘खेदां वतन पंजाब’ का सीजन 3, मान सरकार ने लॉन्च किए टीशर्ट और लोगो

Punjab News: पंजाब में खेलों का महाकुंभ 'खेदां वतन' की शुरुआत से पहले सीएम मान टी-शर्ट और लोगो की झलक दिखाई है जो फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं एक नजर।

0

Punjab News: पंजाब में खेलों का महाकुंभ ‘खेदां वतन पंजाब’ 2024 सीजन 3 की शुरुआत होने जा रही है। हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन के मौके पर 29 अगस्त को देश में राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया जाता है और इस मौके पर पंजाब में खेलों का महाकुंभ लगने वाला है। इसके लिए खुद पंजाब के सीएम भगवंत मान टीशर्ट और लोग लॉन्च करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर तमाम झलक शेयर कर खुद इसकी जानकारी देते हुए आइए मान ने लोगों से कुछ खास बातें कही है। आईए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

युवाओं को पर्टिसिपेट करने की सीएम मान ने की अपील

जहां तक इन तस्वीरों की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि व्हाइट टी-शर्ट की झलक दिखाते हुए खुद सीएम मान नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने लोगों के साथ-साथ टीशर्ट की झलक दिखाई है जो 2024 सीजन 3 में होने वाला है। सीएम मान के अनुसार इस बार 37 खेलों का आयोजन किया जाएगा और विजेताओं के लिए 9 करोड रुपए से अधिक की नगद पुरस्कार राशि रखी गई है। इसके साथ ही सीएम मान ने अधिक से अधिक युवाओं को इसमें भाग लेने की अपील की है।

युवाओं को टैलेंट दिखाने का है मौका

तस्वीरों को शेयर करते हुए सीएम मान ने लिखा, “पंजाब में खेलों का महाकुंभ ‘खेदां वतन पंजाब 2024-सीजन 3’ शुरू होने जा रहा है… हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन के मौके पर 29 अगस्त को देशभर में राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया जाता है। संगरूर द हीरोज स्टेडियम की शुरुआत संगरूर से होगी… आज खेलों की मातृभूमि पंजाब की टी-शर्ट और लोगो लॉन्च किए गए… इस बार कुल 37 खेलों में 9 आयु वर्ग में प्रतियोगिताएं होंगी और विजेताओं को 9 करोड़ रुपये से अधिक की नकद पुरस्कार राशि वितरित की जाएगी… मैं युवाओं से अपील करता हूं कि वे अधिक से अधिक भाग लें…।” निश्चित तौर पर खेल में दिलचस्पी रखने वाले युवाओं के लिए यह शानदार मौका है कि वह अपने टैलेंट को दुनिया के सामने ला सकते हैं। पंजाब सरकार युवाओं के टैलेंट को निखारने में अग्रसर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version