Home देश & राज्य पंजाब Punjab News: कर्मचारियों को पंजाब सरकार का बड़ा तोहफा, लंबे समय से...

Punjab News: कर्मचारियों को पंजाब सरकार का बड़ा तोहफा, लंबे समय से चली आ रही मांग को किया पूरा

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब नागरिक आपूर्ति निगम (पनसप) के लाखों कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। पंजाब सरकार ने इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। पंजाब के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने पनसप के कर्मचारियों की लंबे समय से चली आ रही वेतन की मांग को पूरा कर दिया है। ऐसे में अब जल्द ही इन कर्मचारियों का वेतन बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें: CM Mann ने किया बड़ा एलान, अब पंजाब में उद्योग लगाना हुआ आसान

6वें वेतन आयोग की सिफारिशें होंगी लागू

दरअसल, पंजाब नागरिक आपूर्ति निगम (पनसप) के कर्मचारी लंबे समय से 6वें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने की मांग कर रहे थे। जिसे अब सरकार ने मान लिया है। मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने 6वें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने के लिए तुरंत कार्रवाई करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अपने पहले दिन से ही कर्मचारियों के हितों के लिए काम कर रही है, क्योंकि कर्मचारी वर्ग पंजाब के प्रशासनिक ढांचे की रीढ़ की हड्डी है।

कर्मचारी हित के फैसले लेती रहेगी सरकार

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले AAP ने जनता से कई वादे किए थे, जिन्हें धीरे-धीरे पूरा किया जा रहा है। सरकार कर्मचारियों के कल्याण के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि आगे भी कर्मचारियों के हितों में फैसले लिए जाते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Punjab News: जीत के बाद AAP सांसद ने की पार्टी प्रमुख Kejriwal से मुलाकात, जानें क्या है रोडमैप ?

Exit mobile version