Home देश & राज्य Teacher’s Day 2024: CM Bhagwant Mann का खास अंदाज! शिक्षक दिवस पर...

Teacher’s Day 2024: CM Bhagwant Mann का खास अंदाज! शिक्षक दिवस पर 70 से ज्यादा अध्यापकों को करेंगे सम्मानित

Teacher's Day 2024: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज होशियारपुर में शिक्षक दिवस के अवसर पर 77 अध्यापकों को सम्मानित करेंगे।

0
Punjab News
फाइल फोटो- CM Bhagwant Mann

Teacher’s Day 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज शिक्षक दिवस बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर शिक्षकों को सम्मानित कर उनके योगदान की भरपूर सराहना भी जा रही है। पंजाब की बात करें तो यहां शिक्षक दिवस को यादगार बनाने के लिए मान सरकार की ओर से खास प्रबंध किए गए हैं। (Teacher’s Day 2024)

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) की ओर से आज राज्य के विभिन्न हिस्सों में शिक्षा की लौ जला रहे 77 अध्यापकों को सम्मानित किया जाएगा। इसकी जानकारी शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस के हवाले से सामने आई है। मान सरकार का दावा है कि इस कदम से शिक्षकों के भीतर उत्साह के भाव को भरा जा सकेगा और वे शिक्षा के क्षेत्र में अपने काम को और बेहतर कर सकेंगे।

CM Mann का खास अंदाज

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) अपने खास अंदाज से अपने समर्थकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। उन्होंने आज शिक्षक दिवस के अवसर पर अपने इस अंदाज को निरंतरता देते हुए शिक्षकों को सम्मानित करने का फैसला लिया है। शिक्षकों को सम्मानित करने के लिए होशियारपुर जिले के जोधमाला रोड पर स्थित सिटी सेंटर हॉल को चुना गया है।

पंजाब सरकार की ओर से जारी की गई सूची के अनुसार सीएम मान आज 55 अध्यापकों को राज्य पुरस्कार, 10 अध्यापकों को यंग टीचर अवार्ड, 5 अध्यापकों को प्रबंधकीय अवार्ड और 7 अध्यापकों को विशेष अवार्ड देकर उनका सम्मान करेंगे। बता दें कि शिक्षक दिवस के अवसर पर सम्मानित होने वाले शिक्षकों की लिस्ट पंजाब शिक्षा मंत्रालय की ओर से जारी की गई है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के होशियारपुर दौरे को लेकर जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एसएसपी सुरेन्द्र लांबा की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार आयोजन स्थल पर होशियारपुर व आसपास के जिलों से लगभग 2000 पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। वहीं शहर में नाके लगाकर एंट्री लेने वाले हर शख्स की सघन जांच भी की जा रही है ताकि आयोजन को सकुशल ढंग से संपन्न कराया जा सके।

Exit mobile version