Saturday, October 26, 2024
Homeख़ास खबरेंRaghav Chadha और Parineeti Chopra के घर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद, AAP...

Raghav Chadha और Parineeti Chopra के घर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद, AAP MP की भक्ति भाव देख हो रही प्रशंसा

Date:

Related stories

‘Rahul Gandhi चाहते थे मगर..,’ हरियाणा में Congress संग गठबंधन टूटने से जुड़े सवाल पर AAP सांसद Raghav Chadha का बड़ा बयान

Raghav Chadha Viral Video: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन को लेकर खूब सुर्खियां बनी।

Raghav Chadha: पंजाब निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) राज्यसभा सांसद (MP) राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और उनकी पत्नी परिणीति चोपड़ा (बॉलीवुड अभिनेत्री) के दिल्ली स्थित आवास पर आज शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती (Swami Avimukteshwaranand Saraswati) का आगमन हुआ। इस दौरान AAP सांसद और उनकी पत्नी ने शंकराचार्य स्वामी को प्रणाम कर उनका आशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) द्वारा शंकराचार्य स्वामी के स्वागत अभिनंदन से जुड़ी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

शंकराचार्य स्वामी के स्वागत में Raghav Chadha ने झुकाया सिर

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) शंकराचार्य स्वामी का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। राघव चड्ढा के भक्ति भाव की खूब चर्चा हो रही है। वे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के सम्मान में दडवंत होते नजर आ रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा भी अपने पति राघव के साथ ट्रेडिशनल लुक में देखी जा सकती हैं। दोनों एक साथ बैठकर शंकराचार्य स्वामी का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

AAP MP की भक्ति भाव देख हो रही प्रशंसा

सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म (एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा के आवास पर शंकराचार्य स्वामी के स्वागत अभिनंदन से जुड़ी तस्वीर वायरल हो रही है। इन वायरल तस्वीरों और वीडियो क्लिप को देख यूजर्स आप सांसद की सराहना कर रहे हैं। कोई राघव और परिणीति के पारंपरिक वेशभूषा की प्रशंसा कर रहा है तो कोई दोनों शख्सियत के भक्ति भाव को देख अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

कौन हैं स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती?

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती भारत के शीर्ष धर्म गुरुओं में से एक हैं। अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती को जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के निधन के बाद ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य की उपाधि दी गई। शंकराचार्य की उपाधि मिलने के बाद स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद पिछले महीनों ही महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के आवास (मातोश्री) भी पहुंचे थे। इसके अलावा वे मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में भी शामिल हुए थे जिसको लेकर खूब सुर्खियां बनी थीं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories