Home ख़ास खबरें Rahul Gandhi: चुनावी सभा के दौरान बाल-बाल बचे राहुल गांधी, मंच टूटने...

Rahul Gandhi: चुनावी सभा के दौरान बाल-बाल बचे राहुल गांधी, मंच टूटने से मचा हड़कंप; देखें वीडियो

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के चुनावी सभा के दौरान आज बिहार की राजधानी पटना में मंच टूट गया जिसकी चपेट में आने से वे बाल-बाल बच गए।

0
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi in Patna

Rahul Gandhi: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इसको लेकर सभी राजनीतिक दल चुनावी जनसभा व रोड शो का आयोजन कर वोटर्स से अपने लिए समर्थन की अपील कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व रायबेरली के साथ वायनाड लोक सभा सीट से प्रत्याशी राहुल गांधी भी आज इसी क्रम में पटना पहुंचे जहां वो चुनावी जनसभा के दौरान बाल-बाल बच गए।

दरअसल कांग्रेस नेता आज बिहार के दौरे पर थे जहां उन्हें मीसा भारती के समर्थन में पटना में आयोजित की गई जनसभा को संबोधित करना था। इसी दौरान मंच पर जाने के साथ ही मंच टूट गया और राहुल गांधी बाल-बाल बचे। इस संबंध में समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसको लेकर खूब खबरें बन रही हैं।

टूटा चुनावी मंच

पटना के पालीगंज में आयोजित की गई चुनावी सभा को संबोधित करने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव व मीसा भारती पहुंचे थे। इसी दौरान मंच पर चढ़ने के साथ ही अचानक मंच टूट गया और हड़कंप मच गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मीसा भारती राहुल गांधी के अस्थिर होते ही उन्हें पकड़ कर नियंत्रित करती हैं। इसके अलावा सुरक्षा में तैनात जवानों ने भी तत्परता दिखाई और आगे बढ़ कर राहुल गांधी व अन्य नेताओं को संभाला।

पटना में खुले वादों के पिटारे

बिहार की राजधानी पटना में चुनावी मंच टूटने के बाद सब स्थिर होने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने लोगों के लिए वादों के पिटारे खोल दिए। राहुल गांधी ने स्पष्ट किया कि “हमारी सरकार बनने के बाद करोड़ों भारतीय सुबह उठेंगे और देखेंगे कि उनके बैंक खाते में 8500 रुपये की मासिक राशि जमा हुई है। यह एक क्रांतिकारी काम है। दुनिया में किसी भी अन्य सरकार ने कभी भी ऐसी पहल नहीं की है।”

राहुल गांधी ने इसके अलावा प्रत्येक परिवार में एक महिला के खाते में 1 लाख रुपये जमा करने की योजना पर भी चर्चा की और कहा कि यह पैसा उन परिवारों को तब तक भेजा जाएगा जब तक वे गरीबी रेखा से नीचे रहेंगे। कांग्रेस नेता ने अग्निवीर योजना को लेकर कहा कि “गठबंधन की सरकार बनी तो हम अग्निवीर योजना की धज्जियां उड़ा देंगे और इसे कूड़ेदान में फेंक देंगे। यह नरेंद्र मोदी की योजना है, हमें दो तरह के ‘जवान’ और दो तरह के शहीद नहीं चाहिए।”

Exit mobile version