Home ख़ास खबरें अब इस अंदाज में दिखे Rahul Gandhi, एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर...

अब इस अंदाज में दिखे Rahul Gandhi, एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट पहुंचे और कारीगरों संग ऐसे बंटाया हाथ

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार (28 सितंबर) को उस समय सभी को हैरान कर दिया जब वह दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट पहुंचे। यहां उन्होंने कारीगरों का हाथ बटाया और उनका हुनर जाना। राहुल गांधी ने खुद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

0

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सांसदी बहाल होने के बाद से वह लगातार देश का भ्रमण कर रहे हैं। इस दौरान राहुल आम लोगों तक पहुंचने का पूरा प्रसाय करते दिखाई दे रहे हैं। भारत भ्रमण के दौरान राहुल ने हर बार अपने अनोखा अंदाज से सबको हैरान किया है। कभी राहुल किसान बन जाते हैं, कभी मैकेनिक के साथ बाइक ठीक करते हुए दिख जाते हैं, तो कभी रेलवे स्टेशन पर कुली की तरह समान उठा लेते हैं। अब एक बार फिर राहुल अनोखा अंदाज में नजर आए हैं।

एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट पहुंचे राहुल गांधी

दरअसल, गुरुवार (28 सितंबर) को राहुल गांधी दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट पहुंचे। जहां उन्होंने कारीगरों का हाथ बटाया। उन्होंने खुद इसकी जानकारी साझा की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) पर उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरें में राहुल खुद कारीगरों के साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल ने एक आम कारीगर की तरह छीनी-हथौड़ा लेकर लड़की पर अपना हाथ आजमाया और कारीगरों से उनका अनुभव जाना।

राहुल गांधी ने कारीगरों से जाना उनका हुनर

सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ” दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की। ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं – मज़बूती और खुबसूरती तराशने में माहिर! काफ़ी बातें हुई, थोड़ा उनके हुनर को जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version