Home ख़ास खबरें Seema Haider की अजब प्रेम कहानी, प्यार के लिए सरहद लांघी, फिर...

Seema Haider की अजब प्रेम कहानी, प्यार के लिए सरहद लांघी, फिर भी कोर्ट ने क्यों दी जमानत ?

0
Seema Haider
Seema Haider

Seema Haider: भारत में इन दिनों एक प्रेम कहनी काफी चर्चा में है। हो भी क्यों न, इस प्रेम कहनी के चर्चे देश-दुनिया में गूंज रहे हैं। इस कहानी की नायकी हैं सीमा हैदर, जो अपने प्यार के लिए दो देशों के बीच की सरहद तक लांघ गई। सीमा हैदर पाकिस्तानी नागरिक हैं और वह नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई हैं। जबकि, कहानी के नायक हैं सचिन मीना, जो की राजस्थान के नागरिक हैं। ये प्रेम कहनी ऑनलाइन गेम PUBG से शुरू हुई थी, जिसका अंजाम सीमा को भारत तक ले आया।

सीमा हैदर और सचिन को ले गई थी पुलिस

जब इस बात का पता लोगों को चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस सचिन मीना के घर पहुंची और दोनों को अपने साथ ले गई। सब को लागा की अब ये प्रेम कहनी खत्म हो जाएगी। लेकिन, ये प्रेम कहनी भी फिल्मों जैसी है। कहनी में नया मोड़ तब आया जब कोर्ट ने सीमा हैदर को बेल दे दी। आमतौर पर ऐसा होता नहीं, क्योंकि अवैध कागजों के साथ किसी पाकिस्तानी को भारत में एंट्री नहीं दी जाती। लेकिन, ये मामला कुछ हटके था। इसलिए कोर्ट ने भावनात्मक पक्ष देखते हुए सीमा हैदर को रिहा कर दिया।

कोर्ट ने सीमा हैदर को दी जमानत

शुक्रवार को स्थानीय अदालत ने सीमा हैदर को रिहा करने के आदेश जारी किए। जिसके बाद पुलिस दोनों को उनके घर छोड़ आई। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि जब तक ये मामला चलता है तब तक सीमा घर नहीं बदल सकती। यानी उन्हें सचिन के साथ ही रहना होगा। जेल से रिहा होने के बाद दोनों ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में पहुंचे। जहां सचिन के माता-पिता का घर है। अब अगली सुनवाई तक दोनों को यहीं रहना होगा। सीमा के साथ उनके बच्चे में जेल में बंद थे, जो अब रिहा कर दिए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version