Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यCM Gehlot Corona Positive: राजस्थान के सीएम कोविड पॉजिटिव, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा...

CM Gehlot Corona Positive: राजस्थान के सीएम कोविड पॉजिटिव, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा भी हुईं संक्रमित

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

CM Gehlot Corona Positive: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ‘पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।’

सीएम गहलोत के संपर्क में आए थे ये नेता

गौर हो कि कल यानी सोमवार को सीएम अशोक गहलोत सूरत गए थे। सूरत दौरे के दौरान गहलोत ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की थी। सूरत में गहलोत ने ही राहुल गांधी की आगवानी भी की थी। वहीं, कोर्ट परिसर में भी सीएम गहलोत राहुल गांधी के साथ ही थे। इस दौरान पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी वहां मौजूद थे। वहीं, गहलोत के कोविड पॉजिटिव आने के बाद अब इन सभी नेताओं को कोरोना जांच (CM Gehlot Corona Positive) करवानी होगी।

ये भी पढ़ें: Right to Health Bill: राजस्थान में चिकित्सकों का हड़ताल समाप्त, इन 8 मांगों पर बनी सहमति

वसुंधरा राजे कोरोना पॉजिटिव

वहीं, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ‘कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएँ और सावधानी बरतें।’

कई नेता आए थे वसुंधरा के संपर्क में

जानकारी के अनुसार 2 अप्रैल यानी रविवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में विधायक दल की बैठक हुई थी। इस बैठक में वसुंधरा राजे भी मौजूद थीं। इसके साथ-साथ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया सहित कई नेता मौजूद थे। राजे ने पार्टी के सभी नेताओं से मुलाकात की थी। ऐसे में अब इन सभी नेताओं को कोविड जांच करवानी होगी।

Latest stories