Home देश & राज्य Rajasthan ED Raid: राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष के घर पर...

Rajasthan ED Raid: राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष के घर पर ED का छापा, CM गहलोत के बेटे को भी मिला समन

Rajasthan ED Raid: ईडी की दिल्ली और राजस्थान टीम ने राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पर रेड डाली है। बताया जा रहा है कि मामला पेपर लीक से जुड़ा है। ED ने डोटासरा के रिश्तेदारों के घर पर भी रेड डाली है।

0
Rajasthan ED Raid
Rajasthan ED Raid

Rajasthan ED Raid: राजस्थान में हुए पेपर लीक के मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गुरुवार सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर छापेमारी की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (फेमा) केस में समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

रिश्तेदारों के घरों पर भी ED की रेड

ED फिलहाल डोटासरा और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। ED की टीम डोटासरा के जयपुर के सिविल लाइंस में सरकारी आवास सहित सीकर स्थित निजी निवास पर भी पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक जयपुर में 3 और सीकर में 2 जगह पर ED की रेड चल रही है।

छापों के बाद डोटासरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा- ‘सत्यमेव जयते’। वहीं, ईडी के छापे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दोपहर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई है। बता दें कि पेपर लीक मामले को लेकर आज ईडी ने पहली बार डोटासरा के घर पर छापेमारी की है। सूत्रों के मुताबिक गोविंद सिंह डोटासरा उनके सीकर स्थित निवास पर मौजूद हैं। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

‘भाजपा नहीं चाहती राजस्थान का विकास’

डोटासरा के घर छापे और बेटे वैभव गहलोत को ईडी के समन के बाद मुख्यमंत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं कहता आ रहा हूं कि राजस्थान के अंदर ED की रेड रोज इसलिए होती है क्योंकि भाजपा ये नहीं चाहती कि राजस्थान में महिलाओं को, किसानों को, गरीबों को कांग्रेस द्वारा दी जा रही गारंटियों का लाभ मिल सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version