Home देश & राज्य Rajasthan News: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे का वीडियो वायरल, शराब...

Rajasthan News: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे का वीडियो वायरल, शराब के नशे में होटल में की जमकर तोड़फोड़

0
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान की गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके भतीजे एक होटल में तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। आरोप है कि खाचरियावास के भतीजे ने नशे की हालत में तोड़फोड़ की है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाचरियावास के भतीजे की होटल स्टाफ से किसी बात को लेकर बहस हो जाती है, जिसके बाद वे तोड़फोड़ करने लगते हैं। वीडियो में कुछ पुलिस वाले भी दिखाई दे रहे हैं, जो खाचरियावास के भतीजे को रोकने का प्रयास करते है। लेकिन, नशे की हालत में होने के चलते वे तोड़फोड़ जारी रखते हैं।

बाहर से बुलाए लड़के, फिर की तोड़फोड़

इस मामले पर होटल मालिक अभिमन्यु सिंह ने बताया कि खाचरियावास के भतीजे अपने 5-6 दोस्तों के साथ होटल पहुंचे थे, जहां उनकी किसी अन्य गेस्ट से बहस हो गई थी। जिसके बाद वे काउंटर पर गए और होटल स्टाफ से सभी कमरों को खुलवाने की बात कही।

उन्होंने बताया कि खाचरियावास के भतीजे उक्त गेस्ट को ढूंढने के लिए सभी कमरों की तलाशी लेना चाहते थे। लेकिन, होटल स्टाफ ने ऐसा करने से मना कर दिया था। जिसके बाद उनकी होटल स्टाफ से बहस हो गई और उन्होंने बाहर से 20-25 लड़कों को बुलाकर होटल में तोड़फोड़ की।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

होटल मालिक अभिमन्यु सिंह का कहना है कि इस घटना के बाद से उन्हें लगातार धमकी मिल रही है। उन पर सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग डिलीट करने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने वैशाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, वैशाली थाने के प्रभारी शिव नारायण ने बताया कि होटल मालिक की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version