Home देश & राज्य Himachal BJP New President: राजीव बिंदल को फिर मिली हिमाचल बीजेपी की...

Himachal BJP New President: राजीव बिंदल को फिर मिली हिमाचल बीजेपी की कमान, कुशल संगठक के रूप में है पहचान

Himachal BJP New President
Himachal BJP New President

Himachal BJP New President: हिमाचल भाजपा की कमान एक बार डॉ. राजीव बिंदल को सौंपी गई है। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें हिमाचल भाजपा का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से यह नियुक्ति की गई है। वहीं, राष्ट्रीय महासचिव मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह की ओर से इस संबंध में आदेश भी जारी किए गए हैं।

दिल्ली के संगठन मंत्री होंगे पवन राणा

इसके अलावा हिमाचल बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा को भी नई जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें हिमाचल के संगठन मंत्री से बदलकर दिल्ली का संगठन मंत्री बनाया गया है। वहीं, हिमाचल बीजेपी के संगठन मंत्री की जिम्मेदारी सिद्धार्थन को दी गई है।

बिंदल पहले भी रहे चुके हैं प्रदेश अध्यक्ष

बता दें कि राजीव बिंदल पहले भी हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं। कोरोना काल के दौरान प्रदेश में कथित पीपीई किट घोटाले में उनके एक करीबी का नाम सामने आने के बाद उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि, बाद में ये आरोप भी सिद्ध नहीं हो सके. उस दौरान सुरेश कश्यप को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. डॉ. राजीव बिंदल प्रदेश में एक कुशल संगठक के रूप में जानें जाते हैं. बिंदल को संगठन का व्यक्ति कहा जाता है. वह संगठन को सख्ती से चलाने के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें: PM Modi Death Threat: पीएम को जान से मारने की घमकी देने वाला गिरफ्तार, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

ये भी पढ़ें: Atiq Ashraf Murder: अतीक के भौकाल से प्रभावित हुआ था लवलेश, पहले भी हुई थी मुलाकात, ज्वाइन करना चाहता था गैंग

Exit mobile version