Home देश & राज्य सुपरहिट फिल्म ‘जेलर’ दे चुके Rajinikanth को DMK नेता ने क्यों कहा...

सुपरहिट फिल्म ‘जेलर’ दे चुके Rajinikanth को DMK नेता ने क्यों कहा ‘बुजुर्ग एक्टर’? जानिए क्या है पूरा मामला

Rajinikanth: रजनीकांत के किस बयान को लेकर गरमाई सियासी पारा, कहा कुछ ऐसा जिसे लेकर मचा हड़कंप, जानिए क्या है पूरा माजरा जो है सुर्ख़ियों में।

0
Rajinikanth
Rajinikanth

Rajinikanth: हिंदी से लेकर साउथ फिल्म तक में अपनी धाक जमा चुके रजनीकांत को फैंस किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। 73 साल की उम्र में भी उनके जोश एक्टिंग और स्वैग को चाहने वालों की कमी नहीं है। लेकिन इस सबके बीच डीएमके के एक नेता ने उन्हें बुजुर्ग अभिनेता कह दिया। दरअसल रजनीकांत के एक बयान को लेकर सियासी भूचाल जारी है। ऐसे में डीएमके नेता भी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल रजनीकांत ने कहा एमके स्टालिन शिक्षक को नए छात्रों को संभालने में दिक्कत नहीं होती है जबकि पुराने छात्रों को संभालने में दिक्कत होती है। रजनीकांत के बयान पर डीएमके नेता ने भी पलटवार किया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Rajinikanth ने कहीं ये बात

इस सब की शुरुआत 24 अगस्त को चेन्नई में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के दौरान हुई। अभिनेता रजनीकांत ने कहा, “एक बात मुझे हैरान करती है। स्कूल में नए छात्रों को संभालना कोई समस्या नहीं होगी, लेकिन पुराने छात्रों (वरिष्ठ नेताओं) को संभालना कोई आसान बात नहीं है। यहां (DMK में) हमारे पास कई पुराने छात्र हैं। वो भी सामान्य छात्र नहीं हैं। सभी असाधारण पुराने छात्र हैं। ये सभी पुराने छात्र रैंक होल्डर हैं और कह रहे हैं कि वे कक्षा नहीं छोड़ेंगे… खास तौर पर हमारे पास दुरई मुरुगन हैं… अगर हम दुरई मुरुगन से कुछ पूछते हैं तो वे कहते हैं कि अच्छा है लेकिन हम भ्रमित हो जाते हैं कि वे खुशी से कह रहे हैं या निराशा से। हम कुछ नहीं कह सकते। स्टालिन सर, सब कुछ संभालने के लिए आपको सलाम।”

अंतिम अवस्था में अभिनय करना जारी रखते हैं

तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता दुरई मुरुगन ने कहा, “इसी तरह की स्थिति में, हम भी कह सकते हैं कि युवा कलाकार उन पुराने अभिनेताओं के कारण अवसर खो रहे हैं, जो दाढ़ी बढ़ाने और सभी दांत खोने के बाद भी अंतिम अवस्था में अभिनय करना जारी रखते हैं।”

उदयनिधि स्टालिन ने कहा युवा हमारे पक्ष में आने के लिए तैयार

रजनीकांत की ‘पुराने छात्र’ टिप्पणी पर तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा, “युवा हमारे पक्ष में आने के लिए तैयार और इच्छुक हैं। हमें केवल उन्हें जगह देनी है और उनका हाथ थामकर उनका मार्गदर्शन करना है। सुपरस्टार रजनीकांत के भाषण (पुस्तक विमोचन समारोह में) को खूब तालियां मिलीं। आप सभी ने वह भाषण देखा होगा। मैं यह नहीं कह सकता कि उन्होंने क्या कहा क्योंकि अगर मैं कहूंगा तो आप सभी को लगेगा कि मैं अपने दिल में कुछ लेकर बोल रहा हूं। आप सभी ने इसे टेलीविजन पर देखा होगा (उन्होंने क्या कहा)। ‘पुराना ही सोना होता है’ जब मंच पर एक वरिष्ठ डीएमके नेता ने इसका उल्लेख किया। और भाषण प्रतियोगिता को मिली अच्छी प्रतिक्रिया को देखते हुए मैं युवा विंग की ओर से अनुरोध करता हूँ कि हर साल यह भाषण प्रतियोगिता आयोजित की जानी चाहिए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version