Home देश & राज्य Rajori Encounter: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई फायरिंग, 1...

Rajori Encounter: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई फायरिंग, 1 आतंकी की मौत, 2 के लिए सर्च ऑपेरेक्शन जारी

0

Rajori Encounter: जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए हुए 4 साल हो गए हैं। ऐसे में अभी भी यहां पर आतंकियों के घुसे रहने की खबरें सामने आती रहती है। 5 अगस्त को ही जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ की खबर सामने आई थी। इसी कड़ी में जम्मू कश्मीर के राजौरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।‌ ऐसा बताया जा रहा है कि, जम्मू कश्मीर के राजौरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। वही दो और आतंकियों की तलाश जारी है।

एक आतंकी को किया ढेर

सुरक्षाबलों ने जिस आतंकी को मार गिराया उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन जारी रखा है ताकि छिपे हुए 2 आतंकियों को ढूंढ कर उन्हें मार गिराया जा सके। ऐसा बताया जा रहा है कि, आतंकियों का यह ग्रुप जम्मू कश्मीर के राजौरी इलाके में पिछले काफी समय से छिपा हुआ था। इसी कड़ी में एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह की तरफ से ऑपरेशन की पुष्टि की गई है और बताया जा रहा है कि, एक आतंकी मारा गया है। अतिरिक्त टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ताबरतोड़ फायरिंग

शनिवार शाम को पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली थी कि गुन्दा ख्वास क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधि देखी गई है। सुचना मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले पर कार्यवाई करते हुए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों की तरफ से पुलिस की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। वही जवाब देते हुए पुलिस ने भी अपनी तरफ से फायरिंग की। पुलिस और आतंकियों की इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया वही अन्य आतंकियों की तलाश जारी है।

ड्रोन की मदद से खंगाला जा रहा जंगल

दरअसल पुलिस टीम की तरफ से बताया जा रहा है कि, जम्मू कश्मीर के राजौरी इलाके में तीन आतंकी मौजूद थे। ऐसे में एक को तो पुलिस की टीम ने मार गिराया। वहीं अन्य दो की तलाश जारी है। इलाके में सर्च ऑपरेशन पुलिस की टीम द्वारा चलाया जा रहा है। इस वजह से अधिकारियों की तरफ से अभी तक कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। इलाके को पुलिस की टीम ने चारों तरफ से घेर रखा है। वहीं सेना की तरफ से पैरा कमांडो भी लगाए गए हैं। राजौरी इलाके जंगलों को ड्रोन की मदद से खंगाला जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version