Home देश & राज्य Ranchi News: क्राइम को कंट्रोल करने के लिए रांची पुलिस ने बनाया...

Ranchi News: क्राइम को कंट्रोल करने के लिए रांची पुलिस ने बनाया महाप्लान, रात में घूमते पकड़े गए तो होगी कार्रवाई

Ranchi News: अपराधी अब बेखौफ होते जा रहे हैं। ऐसे में रांची पुलिस ने क्राइम को कंट्रोल करने के लिए एक नया प्लान बनाया है। बताया जा रहा है यदि कोई अब बेवजह देर रात तक राजधानी में घूमेगा तो पूछताछ के बाद यदि वह दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ क़ानूनी करवाई की जाएगी।

0
Ranchi News
Ranchi News

Ranchi News: देश में क्राइम का ग्राफ प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। अब अपराधी बेखौफ होकर सड़कों पर घूम रहे हैं। ऐसे में बड़ी खबर झारखंड की रांची से आया है। बताया जा रहा है, रांची पुलिस ने क्राइम को कंट्रोल करने के लिए एक नया प्लान बनाया है। ऐसे में बताया जा रहा है यदि कोई अब बेवजह देर रात तक राजधानी में घूमेगा तो पूछताछ के बाद यदि वह दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ क़ानूनी करवाई की जाएगी। दरअसल रांची पुलिस ने सघन जांच इन दिनों चलाया हुआ है। ऐसे में इस मामले पर रांची ट्रैफिक SP का क्या है कहना आइए जानते हैं। 

अपराध को रोकने के लिए उठाया गया कदम  

देखा जाए तो क्राइम वाले मामले को लेकर पहले ही हाईकोर्ट ने नाराजगी व्यक्त करते हुए। राजधानी को सुरक्षित रखने का फरमान सुनाया था। ऐसे में इस बात को अमल में लाकर अब रांची पुलिस ने जांच अभियान के तहत के 

कड़े कदम उठाए हैं। बताया जा रहा है, अब ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं घुमकड़ों के यदि बिना वजह रात में तफरी करते हुए पाया गया, तब पर भी कार्रवाई की जाएगी। इस सन्दर्भ में पुलिस का क्या है, कहना चलिए ये भी जान लेते हैं। 

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने कही बड़ी बात

जानकारी देते हुए ट्रैफिक SP ने बताया, कि शहर में क्राइम को कंट्रोल करने के लिए उचित कदम उठाये जा रहे है। जगह- जगह CCTV कैमरे सुरक्षा के दृष्टिकोण से लगाए जा रहे हैं। शहर के भीतर अब रात में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गयी है। 

बता दें कि पिछले महीने ही प्रदेश के मुखिया हेमंत सोरेन ने DGP समेत तमाम आला अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान CM ने राजधानी के भीतर 15 दिनों का समय देते हुए क्राइम को कंट्रोल करने की बात कही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version