Home देश & राज्य Ranchi News: रांची ‘ट्रेड फेयर एक्सपो’ उत्सव में जानें क्या-क्‍या है खास,...

Ranchi News: रांची ‘ट्रेड फेयर एक्सपो’ उत्सव में जानें क्या-क्‍या है खास, 5 दिवसीय प्रदर्शनी का आज राज्यपाल करेंगे आगाज

Ranchi News: रांची में ट्रेड फेयर एक्सपो उत्सव 2023 की पूरी तैयारी हो चुकी है। ऐसे में इसका उद्घाटन करने के लिए झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन आने वाले हैं। एक्सपो उत्सव का यह 26 वां संस्करण है। जिसमें कई बड़े पदाधिकारी भी शामिल होने वाले हैं। यहां 300 से अधिक स्टॉल लगेंगे, जो कि स्टार्टअप कार्यों से सम्बंधित होंगे।

0

Ranchi News: झारखंड की राजधानी रांची में ट्रेड फेयर एक्सपो उत्सव 2023 की पूरी तैयारी हो चुकी है। ऐसे में इसका उद्घाटन करने के लिए झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन आने वाले हैं। इस बार यह उत्सव बड़े स्तर पर मनाया जाना है। एक्सपो 5 दिनों के लिए होने वाला है, जिसकी शुरुआत आज से हो रही है। बता दें कि यह ट्रेड फेयर एक्सपो उत्सव का यह 26 वां संस्करण है। जिसमें कई बड़े पदाधिकारी भी शामिल होने वाले हैं। इस सम्बन्ध में  एक्सपो के मुख्य संयोजक संजय जैन ने बताया कि सभी तैयारियां हो चुकी हैं। यहां लोगों और खासकर के विद्यार्थियों के लिए 300 से अधिक स्टॉल लगेंगे। जो कि स्टार्टअप कार्यों से सम्बंधित होंगे। इस कार्यक्रम में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। लोग अधिक से अधिक रांची के मोरहाबादी मैदान में पहुंचे और इसे सफल बनाएं। 

ट्रेड फेयर एक्सपो उत्सव 2023 की खास बातें 

सबसे पहले आप सभी यह जान लें कि इस ट्रेड फेयर एक्सपो में प्रवेश करने की शुल्क 20 रुपए रखी गई है। जहां आप सभी फेयर का लुफ्त सुबह 11 बजे से लेकर रात 9 बजे तक उठा सकते हैं। इस एक्सपो में 300 से अधिक स्टॉल होंगी। जिनमें स्किल डेवलपमेंट, शिक्षा विद रोजगार, पेंटिंग, फैशन शो, डॉग शो, वायस ऑफ़ एक्सपो, जैसे कई कार्यक्रम के जरिए प्रदर्शनी होंगी। ऐसे में यह जानना बहुत अहम हो जाता है, कि आखिर फेयर की टिकट कैसे खरीदें। साथ ही किस दिन कौन सा इवेंट होगा? आइए जानते हैं।  

यहाँ से खरीदें टिकट, इस दिन होगा यह कार्यक्रम   

जेसीआइ के अध्यक्ष ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया, कि लोगों एक्सपो में अधिक से अधिक संख्या में आए। रही टिकट की समस्या की बात तो इसके लिए मैनेजमेंट ने पहले ही शुल्क को लेकर जानकारी दे दी है। शुल्क टिकट 20 रुपये मात्र होगा। जो कि एक्सपो के बाहर लगे टिकट काउंटर से आसानी से मिल जाएगा। इसके अलावा आप सभी एक्सपो की ऑनलाइन टिकट www.stallboooking.expoutsav.com  पर जाकर ले सकते हैं। 

वहीं इस 5 दिवसीय कार्यक्रम में 12 अक्टूबर यानी की आज मिसेज एक्सपो इवेंट होगा। वहीं 13 को डॉग शो और सुपर तंबोला शो होना है। इसके अलावा 14 अक्टूबर को  वायस ऑफ़ एक्सपो और फैशन शो का कार्यक्रम होना है। वहीं 15 अक्टूबर को पेंटिंग और ड्रेस शो होना है। बाकी बचे एक दिन में समापन कार्य होता है।      

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।        

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version