Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंसोशल मीडिया पर छिड़े चर्चाओं के बीच सामने आया Ratan Tata का...

सोशल मीडिया पर छिड़े चर्चाओं के बीच सामने आया Ratan Tata का स्टैंड, खुद ही बताया अस्पताल जानें का कारण; पढ़ें रिपोर्ट

Date:

Related stories

Ratan Tata Viral Video: रतन टाटा के अंतिम दर्शन को पहुंचा स्ट्रीट डॉग, भावुक पल देख पिघल जाएगा दिल

Ratan Tata Viral Video: टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन नवल टाटा ने बीते रात अंतिम सांस ली थी। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital, Mumbai) में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

Ratan Tata: सोशल मीडिया पर ‘रतन नवल टाटा’ का नाम तेजी से सुर्खियों में छाया है। इसकी खास वजह है रतन टाटा की हेल्थ बुलेटिन। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रतन टाटा (Ratan Tata) खराब स्वास्थ्य के कारण मुंबई में ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital Mumbai) की इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में भर्ती कराए गए हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर चर्चाओं का बाजार गर्म होता नजर आया है। हालाकि इन सबके बीच रतन टाटा (Ratan Tata) ने तमाम चर्चाओं पर विराम देते हुए अपना पक्ष रखा है। रतन टाटा के आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी कर कहा गया है कि “वो फिलहाल स्वस्थ्य हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।”

स्वास्थ्य संबंधी खबरों पर Ratan Tata का पक्ष

सोशल मीडिया पर टाटा संस के पूर्व चेयरमैन, रतन टाटा के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की खबरें प्रसारित हो रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट जारी कर अपना स्टैंड क्लियर किया है। रतन टाटा (Ratan Tata) की ओर से स्पष्ट किया गया है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं और ज्यादा उम्र के कारण चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। रतन टाटा का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है और उनकी स्वास्थ्य स्थिति (Ratan Tata Health Update) सामान्य है। उन्होंने लोगों द्वारा उनके प्रति जताए जा रहे चिंता के लिए धन्यवाद भी कहा है।

सोशल मीडिया पर क्यों छिड़ी चर्चा?

रतन टाटा के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी चर्चा का दौर बहस का विषय है। वायरल हो रहे खबरों के मुताबिक रतन टाटा (Ratan Tata) को बीते रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। दावा किया गया कि उन्हें ब्लड प्रेशर संबंधित किसी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा रतन टाटा के हृदय रोग संबंधी खबरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुईं जो देखते ही देखते देश-दुनिया के विभिन्न कोने में पहुंच गईं। हालाकि अब उन्होंने खुद अपना पक्ष रखकर तमाम दावों को भ्रामक बताया है और स्वास्थ्य की जानकारी साझा की है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories