Home ख़ास खबरें Baba Mahakal की सवारी पर थूकने को लेकर उज्जैन में बवाल, आरोपियों...

Baba Mahakal की सवारी पर थूकने को लेकर उज्जैन में बवाल, आरोपियों का मकान तोड़ने पहुंची पुलिस, दंगा भड़काने का है आरोप

0
MP News
MP News

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में भगवान महाकाल की सवारी पर थूकने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में बवाल मच गया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो सामने आते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है।

आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए उनके मकान को ढहा दिया गया है। आज (19 जुलाई, बुधवार) सुबह पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम आरोपियों पर कार्रवाई करने के लिए उनके घर पहुंची। आरोपियों के घर को तोड़ने के लिए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

ढोल-नगाड़ों के साथ पुहंचा प्रशासन

आरोपियों पर कार्रवाई के दौरान स्थानीय प्रशासन का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला। जहां नगर निगम की टीम ढोल-नगाड़ों के साथ बुलडोजर लेकर आरोपियों का मकान तोड़ने पहुंची। सुबह ही इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। जिसके बाद प्रशासन ने अपनी कार्रवाई शुरू की। पुलिस के मुताबिक दोपहर तक कार्रवाई पूरी हो जाएगी। इलाके में शांति बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

क्या है मामला ?

बता दें कि ये मामला 17 जुलाई का है, जब सावन के दूसरे सोमवार को बाबा महाकाल की सवारी निकाली जा रही थी। महाकाल की इस यात्रा में सैकड़ों भक्त शामिल थे। आरोप है कुछ विशेष समुदाय के युवकों ने इस दौरान भक्तों पर थूक दिया था। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक छत पर खड़े हैं, जैसे ही यात्रा गली से निकलती है तो तीन युवक भक्तों पर थूकना शुरू कर देते हैं।

वीडियो में उनकी ये हरकत साफ नजर आ रही है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों में से दो नाबालिग हैं। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। तीनों पर सांप्रदायिक भावना को ठेस पहुंचाने और माहौल बिगाड़ने को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version