Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंPM Modi के CJI Chandrachud के घर गणेश पूजा में शामिल होने...

PM Modi के CJI Chandrachud के घर गणेश पूजा में शामिल होने पर शिवसेना (UBT) नेता Sanjay Raut ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा?

Date:

Related stories

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

Sanjay Raut: PM Modi बीते दिन यानि 11 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायधीश CJI Chandrachud के आवास पर पहुंचे थे। बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने डी वाई चंद्रचूड़ और उनके परिवार के साथ आयोजित गणेश पूजा में भाग लिया और आरती में शामिल हुए। वहीं इसकी कई तस्वीरें सामने आई है। बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी मराठी लुक में नजर आए, PM Modi ने सिर पर मराठी टोपी, और गोल्डन धोती- कुर्ता पहना हुआ था। इसकी जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर दी है। हालांकि शिवसेना यूबीटी नेता Sanjay Raut ने इस पर सवाल खड़े किए है।

PM Modi ने दी जानकारी

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “CJI डीवाई चंद्रचूड़ जी के आवास पर गणेश पूजा में शामिल हुआ।

भगवान श्री गणेश हम सभी को सुख, समृद्धि और अद्भुत स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें”।

शिवसेना यूबीटी नेता Sanjay Raut ने उठाए सवाल

पीएम मोदी के सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के आवास पर गणपति पूजन के लिए जाने पर शिवसेना (यूबीटी) नेता Sanjay Raut ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “गणपति उत्सव चल रहा है, लोग एक-दूसरे के घर जाते हैं। मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि पीएम अब तक कितने घरों में गए। लेकिन पीएम सीजेआई के घर गए और उन्होंने मिलकर आरती की, अगर संविधान का संरक्षक राजनेताओं से मिलता है, तो यह मन में संदेह पैदा कर सकता है।

महाराष्ट्र का हमारा मामला सुनवाई सीजेआई चंद्रचूड़ के समक्ष चल रही है, इसलिए हमें संदेह है कि क्या हमें न्याय मिलेगा। हमारे मामले में दूसरी पार्टी केंद्र सरकार है। मुख्य न्यायाधीश को इस मामले से खुद को दूर कर लेना चाहिए क्योंकि इस मामले में दूसरी पार्टी के साथ उनके संबंध खुलेआम दिख रहे हैं।

महाराष्ट्र के मन में एक शंका पैदा हो गई

उन्होंने आगे कहा कि क्या ऐसे में सीजेआई चंद्रचूड़ हमें न्याय दे पाएंगे? हमें तारीख पर तारीख मिल रही है और एक अवैध सरकार चल रही है। शिवसेना और एनसीपी इस तरह टूट गई। हमें न्याय नहीं मिल रहा है और पीएम मोदी महाराष्ट्र की अवैध सरकार में बहुत रुचि ले रहे हैं, उनके साथ PM का ऐसा नाता है तो कल महाराष्ट्र के मन में एक शंका पैदा हो गई।

Latest stories