Home Viral खबर कबूल हुई Seema Haider की दुआ! Chandrayaan-3 की सफल लैंडिंग के लिए...

कबूल हुई Seema Haider की दुआ! Chandrayaan-3 की सफल लैंडिंग के लिए रखा था व्रत, पूजा का वीडियो हुआ वायरल

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की दुआ कबूल हो गई है! दरअसल, सीमा ने चंद्रयान-3 के सफल होने के लिए व्रत रखा था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा चंद्रयान मिशन के सफल होने की कामना कर रही हैं।

0
Seema Hairder
Seema Hairder

Chandrayaan-3: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की दुआ कबूल हो गई है! भारत ने सफलतापूर्वक चांद पर अपना मून मिशन उतार दिया है। अब आप सोच रहे होंगे की सीमा हैदर और चंद्रयान-3 (Chandrayaan-3) का क्या लेना देना है ?

तो आपको बता दें कि बीते दिनों चंद्रयान-3 की लैंडिंग से पहले पूरा दिन देशभर में प्रार्थनाओं और दुआओं का दौर देखने को मिला था। इतना ही नहीं पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर ने भी चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए व्रत रखा था। इस हिसाब से देखें तो चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग को लेकर सीमा की दुआ कबूल हो गई है।

‘सफल लैंडिंग तक न खाऊंगी, न कुछ पिऊंगी’

चंद्रयान-3 की लैंडिंग को लेकर भगवान से पूजा और प्रार्थना करती सीमा का एक वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा पूजा करती हुई नजर आ रहीं थी।

वीडियो में सीमा को कहते हुए सुना जा सकता है कि अस्वस्थ महसूस करने के बावजूद, उन्होंने उपवास करने का फैसला किया है। वीडियो में सीमा कहती हैं की उनकी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन उन्होंने फिर भी व्रत रखा है। सीमा आगे कहती हैं की जब तक चंद्रयान-3 चांद पर लैंड नहीं कर जाता, तब तक वह कुछ भी खाएंगी-पिएंगे नहीं।

दुनियाभर में हो रही चंद्रयान-3 की चर्चा

बता दें कि भारत के महत्वाकांक्षी मिशन चंद्रयान-3 की चांद पर सफल लैंडिंग हो गई है। बुधवार (24 अगस्त) शाम 6 बजकर 4 मिनट पर विक्रम लैंडर ने चांद पर सफल कदम रखा। इस सफलता के बाद भारत चांद के दक्षिणी ध्रुव पर लैंड करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है। भारत का मून मिशन इस वक्त देश-दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version