Home देश & राज्य फिल्म ऑफर के साथ ही बढ़ रहीं Seema Haider की मुश्किलें, MNS...

फिल्म ऑफर के साथ ही बढ़ रहीं Seema Haider की मुश्किलें, MNS नेता ने बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को दी वार्निंग

0
MNS On Seema Haider
MNS On Seema Haider

Seema Haider: बॉर्डर पार कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से सीमा भारत आई हैं तब से उनको लेकर लोगों के अलग-अलग तरह की बयानबाजी सामने आ रही है। कोई उन्हें ISI एजेंट कह रहा है तो कोई प्रेम की सच्ची मूरत। सीमा को भारत में बॉलीवुड से अब फिल्म करने के ऑफर भी मिल रहे हैं। पर इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के सिनेमा विंग के अध्यक्ष ने भारतीय बॉलीवुड के डायरेक्टरों को वार्न किया है कि पाकिस्तान से अवैध रुप से भारत आने वाली सीमा को कोई फिल्म ना ऑफर की जाए।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने सीमा को बताया ISI एजेंट

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष अमेया खोपकर ने अपने नेता राज ठाकरे के सहमति के बाद अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट जारी कर कहा कि पाकिस्तान से भारत आई सीमा को बॉलीवुड से दूर रखा जाए। उन्होनें ये भी कहा कि एक पाकिस्तानी कहीं से भी भारतीय सिनेमा में जगह पाने की हकदार नहीं हो सकती। सीमा को ISI एजेंट बताते हुए खोपकर ने कहा कि भारतीय फिल्मों में पाकिस्तान की राष्ट्रियता को दर्शाना कहीं से भी अच्छा नहीं होगा। MNS ने स्पष्ट किया है कि इस तरह की हरकतों को रोकना होगा अन्यथा बॉलीवुड जगत को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) का क्रोध झेलना पड़ेगा।

फिल्म निर्माता अमित जानी ने दिया है ऑफर

बता दें कि पाक गर्ल सीमा को बॉलीबुड से फिल्म निर्माता अमित जानी ने फिल्म बनाने का ऑफर दिया है। उन्होनें कहा है कि वो सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाएंगे। इसके नाम को लेकर भी अमित जानी ने एलान करते हुए कहा है कि इसका नाम ‘कराची टू नोएडा’ होगा। इसके साथ ही अमित ने भारत के राजस्थान से प्रेम प्रसंग मामले में पाकिस्तान गई अंजू को लेकर भी फिल्म बनाने की घोषणा की है जिसका नाम उन्होनें ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ रखने की घोषणा की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version