Home देश & राज्य CM Mamata Banerjee पर शुभेंदु का निशाना, बोले- ‘लोकतांत्रिक तरीके से हराने...

CM Mamata Banerjee पर शुभेंदु का निशाना, बोले- ‘लोकतांत्रिक तरीके से हराने में नाकाम रहा तो राजनीति छोड़ दूंगा’

0

CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल में भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने कल गुरुवार 20 अप्रैल 2023 को  एक बड़ा एलान कर दिया। यदि वह सीएम ममता बनर्जी को लोकतांत्रिक तरीके से हराने में नाकाम रहते हैं, तो राजनीति को छोड़ देंगे। कभी सीएम ममता के बेहद करीबी रहे अधिकारी ने पिछले विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से सीएम को हरा दिया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी उस टिप्पणी को लेकर टीएमसी को कोर्ट जाने की चुनौती दी जिसमें दावा किया था कि टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा बनाए रखने के लिए गृहमंत्री अमित शाह को फोन किया है।

जानें क्या कहा था अधिकारी ने

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कल एक सभा में भाषण के दौरान कहा था कि ‘अगर मैं ममता बनर्जी को लोकतांत्रिक तरीके से हराने और उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री बनाने में विफल रहा तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा’ इसके पहले उन्होंने यहां तक दावा किया सीएम ममता ने टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा बरकरार रखने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री शाह को फोन किया है। इसके साथ ही अधिकारी ने कहा कि यदि वे अदालत जाते हैं तो वे इस मामले में बीएसएनएल तथा ट्राई को पक्षकार बनाऊंगा, जो सीएम ममता द्वारा लैंडलाइन से किए गए कॉल रिकॉर्ड का विवरण प्रस्तुत कर देंगे।

इसे भी पढ़ेंः Adani Meets Sharad Pawar: दिग्गज कारोबारी Gautam Adani ने शरद पवार से की लंबी मुलाकात, NCP प्रमुख ने इस मामले में किया था सपोर्ट

टीएमसी ने किया खारिज

इससे पहले टीएमसी नेता और सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि भाजपा नेता केवल खोखली दावे करते हैं। उनकी आदत ही झूठ बोलने की है। अधिकारी के दावे पर अभिषेक बनर्जी ने मीडिया से कहा है कि हमारी सीएम ने कहा है कि उनके (अधिकारी) दावे सही हुए तो वह खुद इस्तीफा दे देगीं। विपक्ष के नेता पहले भी ऐसा ही करते रहे हैं कि वह जल्द ही ममता बनर्जी को पूर्व मुख्यमंत्री बना देंगे। इसलिए यह उनके लिए सुनहरा मौका है। उन्हें सबूत देने दें और अपना लक्ष्य हासिल करने दें।

इसे भी पढ़ेंःBilawal Bhutto India Visit: नाजुक हालात के बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्री आएंगे भारत, PM Modi को लेकर दिया था विवादित बयान

Exit mobile version