Home ख़ास खबरें Tamil Nadu News: बसपा प्रमुख मायावती ने के आर्मस्ट्रांग को दी अंतिम...

Tamil Nadu News: बसपा प्रमुख मायावती ने के आर्मस्ट्रांग को दी अंतिम श्रद्धांजलि, कहा ‘हम चुप नहीं’..,जानें डिटेल

Tamil Nadu News: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को तमिलनाडु में तमिलनाडु बसपा प्रमुख के आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि अर्पित की।

0
Tamil Nadu News
Tamil Nadu News

Tamil Nadu News: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती रविवार को तमिलनाडु में पार्टी के दिवंगत नेता तमिलनाडु बसपा प्रमुख के आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि अर्पित की।

मालूम हो कि शुक्रवार को उनके आवास के पास अज्ञात लोगों के एक समूह ने उनकी हत्या कर दी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बता दें कि मायावती ने इसकी सीबीआई जांच की मांग की है।

शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने किया था हमला

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या के बाद लगातार सियासी पारा चढ़ता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने आर्मस्ट्रॉन्ग को पेरंबूर में उनके ही निवास पर निशाना बनाया और उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आनन-फानन में BSP चीफ को एक निजी अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मायावती ने सीबीआई जांच की मांग की

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने के. आर्मस्ट्रॉन्ग को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कहा कि मैं राज्य सरकार और विशेषकर मुख्यमंत्री से आग्रह करती हूं कि उन्हें राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए, विशेष रूप से कमजोर वर्गों को सुरक्षित महसूस करना चाहिए। अगर सरकार गंभीर होती तो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया होता लेकिन अब चूंकि मामला ऐसा नहीं है तो हम राज्य सरकार से आग्रह करते हैं कि इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए।

हम चुप नहीं बैठेंगे

मायावती ने आगे कहा कि “हमारी पार्टी ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और हम चुप नहीं बैठेंगे। हमारी राज्य इकाई चुप नहीं बैठेगी और इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए राज्य सरकार पर दबाव बनाएगी। मैं प्रार्थना करूंगी भगवान उनके परिवार और समर्थकों को नुकसान सहने की शक्ति दे। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कैडर को आगे आना चाहिए लेकिन साथ ही, कानून के दायरे में रहकर यह दिखाना चाहिए कि कमजोर वर्ग कानून हाथ में नहीं लेता है।

Exit mobile version