Home देश & राज्य राजनीति की शुरुआत में ही लोगों को लुभाने में जुटे Thalapathy Vijay!...

राजनीति की शुरुआत में ही लोगों को लुभाने में जुटे Thalapathy Vijay! शपथ भाषण में कह दी ये बड़ी-बड़ी बातें

Thalapathy Vijay: थलापति विजय ने अपनी पार्टी के एंथम के साथ-साथ झंडे और प्रतीक को किया लॉन्च, इस दौरान कार्यकर्ताओं से कहीं ये खास बात आइए जानते हैं क्यों चर्चा में आए साउथ स्टार।

0
Thalapathy Vijay
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। थलापति विजय की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और एक्टिंग के बाद वह राजनीति में भी परचम लहराने के लिए तैयार हैं। फरवरी में एक्टर ने अपनी नई पार्टी तमिलगा वेत्री कझगम के गठन की घोषणा की थी और अब विजय ने चेन्नई में पार्टी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ शपथ ली है। इस शपथ में उन्होंने कुछ खास बातें कही है जो सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है। शपथ समारोह से वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।आइए देखते हैं।

इन मुद्दों पर Thalapathy Vijay ने की बात

इस दौरान विजय ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपने शपथ में कहा, “हम हमेशा उन सेनानियों की सराहना करेंगे जिन्होंने हमारे देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी और अपने प्राणों की आहुति दी और अनगिनत सैनिक जिन्होंने तमिल धरती से हमारे लोगों के अधिकारों के लिए अथक संघर्ष किया। मैं जाति, धर्म, लिंग, जन्म, स्थान के नाम पर भेदभाव को दूर करूंगा। लोगों में जागरूकता पैदा करूंगा और सभी के लिए समान अवसर और समान अधिकार के लिए प्रयास करूंगा। मैं पूरी ईमानदारी से प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं सभी जीवित प्राणियों के लिए समानता के सिद्धांत को कायम रखूंगा।”

पार्टी के झंडे और प्रतीक को भी किया गया लॉन्च

उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी बहुत जल्द एक विशाल सम्मेलन आयोजित करने वाली है। साउथ सुपरस्टार ने यह अभी कहा कि पहले वह अपने लिए जीते थे लेकिन अब वह अपना जीवन तमिलनाडु के लोगों के सेवा भाव में समर्पित करना चाहते हैं। बता दें कि इस दौरान विजय ने पार्टी के झंडे और प्रतीक को भी लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही पार्टी के एंथम को भी जारी किया गया।

इस फिल्म में दिखे विजय

तमिल सिनेमा के एक्टर विजय थलापति के नाम से जाने जाते हैं और उनके फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में वह अपनी फिल्म लियो से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं और लोगों ने उन्हें किस कदर प्यार दिया इसमें कोई दो राय नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version