Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश UP News: कहर बनकर टूटी छत, मलबे में दबकर परिवार के 4...

UP News: कहर बनकर टूटी छत, मलबे में दबकर परिवार के 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

0

UP News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल बुलंदशहर में एक घर की छत गिर गई जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार परिवार ने एक दिन पहले ही छत पर लेंटर डलवाया था लेकिन वह लेंटर इतना कमजोर निकला कि अगले ही दिन गिर गया। जिसकी वजह से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकालने का काम कर रही है।

लेंटर गिरने से हुई 4 लोगों की मौत

इस हादसे के पीछे का कारण कमजोर लेंटर बताया जा रहा है। दरअसल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के नरसेना थाना क्षेत्र के मवई गांव में एक परिवार ने 1 दिन पहले ही लेटर डलवाया था। वही उसी रात परिवार के सभी लोग छत के नीचे सो रहे थे अचानक से लेंटर गिरने की वजह से पूरा परिवार मलबे में दब गया जिसकी वजह से 4 लोगों की मौत हो गई है। पड़ोसियों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और राहत बचाव के कार्य में जुट गई।

Also Read: मोदी सरनेम केस में Rahul Gandhi ने हाईकोर्ट को दी चुनौती, 21 जुलाई को सुनवाई करेगा SC

मृतकों के परिजन को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा

इस हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस का दावा है कि, हादसे में छत के नीचे सो रहे परिवार के 4 लोग मलबे में दब गए जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। ऐसे में अब उनके शवों को मलबे से बाहर निकाला जा रहा है। साथ ही बुलंदशहर के डीएम ने बताया कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मृतकों के परिजन को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। इसी के साथ क्षतिग्रस्त हुए उनके मकान के लिए भी सरकार की तरफ से आर्थिक मदद दी जाएगी।

Also Read: Opposition Meeting: ‘INDIA’ होगा विपक्षी गठबंधन का नाम, बेंगलुरु में ऐलान, खड़गे बोले- ‘समन्वय के लिए बनेगी समिति, जल्द खुलेगा कार्यालय’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version