Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश UP News: बैंक के लॉकर में कैश की जगह मिले दीमक लगे...

UP News: बैंक के लॉकर में कैश की जगह मिले दीमक लगे पैसों के टुकड़े, लॉकर की मालकिन के उड़े होश

0

UP News: मुरादाबाद से एक अजीबो–गरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला को बैंक लॉकर में पैसा रखना काफी ज्यादा भारी पड़ गया।

लाखों के पैसों में लगी दीमक


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला को बैंक के लॉकर में अपने पैसे रखने भारी पड़ गए महिला का कहना है कि उसने बैंक के लॉकर में करीब 18 लख रुपए जमा किए थे जोकि उसकी बेटी के शादी के लिए थे। लेकिन बैंक के लॉकर में वह सारे पैसों में दीमक ने लग गई।

महिला के इस आरोप के बाद बैंक के स्टाफ में खलबली मच गई। सभी के हाथ पैर फुल गए और किसी को यह समझ नहीं आया कि आखिरकार लॉकर में दीमक कैसे लग गई। लेकिन बैंक के अधिकारियों ने महिला को नियमों और एग्रीमेंट का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया और दीमक लगे पैसों की कोई भी जिम्मेदारी नहीं ली। बैंक की तरफ से महिला से कहा गया कि बैंक नियमों के मुताबिक लॉकर में कैश नहीं रखा जाता है।

बेटी की शादी के लिए जमा किए थे पैसे


बता दें कि मुरादाबाद बैंक में जिस महिला का लॉकर था उसका नाम अलका पाठक है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने यह सारे पैसे लॉकर में अपनी बेटी की शादी के लिए जमा किए थे। दीमक लगने का खुलासा तब हुआ जब वह सोमवार को केवाईसी के लिए बैंक गईं। बैंक जाकर अलका ने जब अपना लॉकर खोला, तो लॉकर में नोटों की जगह उन्हें दीमक लगे टुकड़े दिखे, जिन्हें देखकर महिला के होश उड़ गए। दीमक लगे टुकड़ों को देखने के बाद महिला ने तुरंत बैंक के स्टाफ सूचना दी। बैंक मैनेजर से शिकायत करके उन्होंने अपनी रकम भरपाई की मांग की। पूरी घटना को देखकर बैंक अधिकारी भी हक्के-बक्के रह गए।

वहीं अलका का कहना है कि उनका एक छोटा सा बिजनेस है. बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती हैं। सारी जमा-पूंजी लॉकर में रख दी थी। पहली बेटी की शादी का जो कैश, जेवर आदि था सब उसी में रखा था। अब दूसरी बेटी की शादी के लिए उसे निकालना था लेकिन उससे पहले ही ये घटना हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version