Tuesday, October 22, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUp News: थाने में लगी आग ने लिया विकराल रूप, 10 से...

Up News: थाने में लगी आग ने लिया विकराल रूप, 10 से ज्यादा गाड़ियां जलकर हुई खाक, 3 पुलिसकर्मी भी झुलसे

Date:

Related stories

Up News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। मेरठ के सरधना थाने में शनिवार रात भीषण आग लग गई जिसकी वजह से थाने के बाहर खड़ी बाइकों की टंकियां एक के बाद एक फटने लगी। नजारे को देखकर ऐसा लग रहा था कि, यहां बम फट रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि, यह आग पहले थाने के माल खाने में लगी थी लेकिन धीरे-धीरे यह आग बढ़कर पूरे थाने में फैल गई।

सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से लगी आग

ऐसा बताया जा रहा है कि, मेरठ के सरधना थाना में लगी इस आग में 10 से ज्यादा बाईकें जलकर राख हो गई। वही तीन पुलिसकर्मी भी इस आग की चपेट में आकर जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि, मालखाने में लगे सिलेंडर में आग पकड़ ली जिसकी वजह से सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। ऐसे में सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया और थाने के बाहर खड़ी सभी बाइकों में आग लग गई। थाने के बाहर रखी बाइकों की संख्या ऐसे फट रही थी कि जैसे यहां बम ब्लास्ट रहे हो।

तीन पुलिसकर्मी हुए जख्मी

इस हादसे में तीन पुलिसकर्मी जख्मी होने की खबर सामने आ रही है ऐसे में इन पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं हादसे की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। दरअसल मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के आसपास कोई भी फायर स्टेशन नहीं है जिसकी वजह से दमकल की गाड़ियों को आने में फोन घंटे का समय लगा। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू कर लिया है। आपको बता दें कि, इस हादसे की खबर मिलने के बाद मेरठ जोन के एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी रेंज नचिकेता, एसएसपी रोहित साजवान समेत अन्य अधिकारी थाने पहुंचकर जख्मी पुलिसकर्मियों का हालचाल जाना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories