Tuesday, October 22, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशफ्रांस में जारी हिंसा के बीच 'Yogi Model' की उठी मांग, ओवैसी...

फ्रांस में जारी हिंसा के बीच ‘Yogi Model’ की उठी मांग, ओवैसी बोले- ‘ये तारीफ के भूखे हैं, फर्जी ट्वीट से हो रहे खुश’

Date:

Related stories

नोएडा में लाखों फ्लैट बायर्स को बड़ी राहत! योगी सरकार के इस कदम से आवास खरीदना होगा आसान; जानें पूरी खबर

Noida News: यूपी के पश्चिमी हिस्से का प्रमुख शहर नोएडा अपनी चका-चौंध के लिए जाना जाता है। इस शहर में आशियाना बनाने का सपना लाखों की संख्या में लोग देखते हैं। हालाकि विभागीय दखल व अन्य कई कारणों से नोएडा व एनसीआर के हिस्से में फ्लैट या आवास खरीदना आसान नहीं हो पाता है।

Yogi Model: फ्रांस में जारी हिंसा के बीच ‘Yogi Model’ की मांग उठी है। दरअसल, फ्रांस के मौजूदा हालात को लेकर एक ट्विटर यूजर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेजने की मांग उठाई है। इस यूजर के ट्वीट को मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय (CM YOGI OFFICE) ने भी रीट्वीट किया। जिस पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये सब तारीफ के भूखे हैं। एक फर्जी अकाउंट से किए गए ट्वीट से खुश हो रहे हैं।

‘ये तारीफ के भूखे हैं, फर्जी ट्वीट से हो रहे खुश’

असदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी के कार्यालय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ” भाई, भाई, भाई! फिरंगियों की तारीफ के इतने भूके हैं की किसी फर्जी अकाउंट के ट्वीट से खुश हो रहे हैं ?! झूठे एनकाउंटर, गैर-कानूनी बुलडोजर कार्यवाही और कमजोरों को निशाना बनाना कोई परिवर्तनकारी नीति नहीं है, ये जम्हूरियत का विनाश है। ‘योगी माडल’ का सच तो हमने लखीमपुर खीरी और हाथरस में देखा था।”

CM योगी को फ्रांस भेजने की उठी मांग

बता दें कि इन दिनों फ्रांस में दंगे भड़के हुए हैं। जिस पर एक ट्विटर यूजर ने CM योगी को फ्रांस भेजने की मांग उठाई। प्रो. एन जॉन कैम नाम के शख्स ने ट्वीट किया, “भारत को फ्रांस में दंगों की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए यूपी के सीए योगी आदित्यनाथ को भेजना चाहिए। वह 24 घंटे के भीतर दंगों को रोक देंगे।” प्रो. एन जॉन कैम के प्रोफाइल के मुताबकि, वे एक वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट है। हालांकि, कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर संदेश जताया है।

यूपी CMO के ट्वीट पर ओवैसी ने साधा निशाना

प्रो. एन जॉन कैम के ट्वीट के बाद CM योगी के कार्यालय ने इसे रीट्वीट किया। यूपी CMO के अधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, “जब भी विश्व के किसी भी हिस्से में दंगा भड़काता है, अराजकता फैलती है और कानून एवं व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न होती है, तो दुनिया सांत्वना तलाशती है और उत्तर प्रदेश में महाराज जी की ओर से स्थापित कानून एवं व्यवस्था के परिवर्तनकारी “योगी मॉडल” को ढूंढती है।” यूपी CMO के इसी ट्वीट पर अब असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories