Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Asad Ahmed Encounter: असद एनकाउंटर पर बोलीं उमेश पाल की मां, कहा-...

Asad Ahmed Encounter: असद एनकाउंटर पर बोलीं उमेश पाल की मां, कहा- ‘ये मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है’

0

Asad Ahmed Encounter: उमेशपाल मर्डर केस में फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को उसके एक साथी शूटर गुलाम अहमद सहित आज 13 अप्रैल 2013 को झांसी एनकाउंटर में ढेर कर दिया। जबकि दूसरी ओर इसी केस में उसके पिता माफिया अतीक अहमद की प्रयागराज कोर्ट में पेशी हो रही थी। बता दें यूपी पुलिस ने इन दोनों वांछितों के ऊपर 5-5 लाख का इनाम घोषित किया था। मुठभेड़ के समय दोंनों वांछितों के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार भी पुलिस ने बरामद किए गए हैं।

जानें कैसे हुआ एनकाउंटर

बता दें पिछले दिनों यूपी एसटीएफ की एक टीम असद अहमद की तलाश में दिल्ली पहुंची थी। जिसके बाद एसटीएफ को एक खुफिया इनपुट से पता चला कि असद की लोकेशन झांसी है। इसके बाद डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में UPSTF  की एक टीम तुरंत झांसी पहुंच गई। यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा कि माफिया और पूर्व सांसद अतीक का बेटा असद और उसके साथ शूटर गुलाम झांसी में मारे गए हैं। जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 12 बजे यह एनकाउंटर झांसी से 7 किमी दूर बड़का गांव के पारीछा डैम के पास हुआ है।

खबर सुनते ही रो पड़ा माफिया अतीक

उमेशपाल मर्डर केस की सुनवाई में ही कोर्ट लाया गया माफिया अतीक अपने बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही रो पड़ा। उसके साथ उसके इस केस में सहभागी भाई अशरफ भी रो पड़ा। कोर्ट आज अतीक को कोर्ट से अपनी रिमांड में लेने की मांग करेगी। ताकि केस से संबंधित अधिक तथ्य जुटाए जा सकें।

इसे भी पढेंः Asad Ahmed Encounter: बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही अतीक को लगा सदमा, रोते-रोते माफिया हुआ बेहोश!

उमेशपाल की मां दिया सीएम योगी को धन्यवाद

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के झांसी में एनकाउंटर की खबर सुनकर दिवंगत वकील उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा कि ‘ये मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है’ उन्होंने कहा कि ‘मैं मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने हमें न्याय दिलाया और अपील करती हूं कि वो हमें आगे भी न्याय दें।’

इसे भी पढेंः उत्तराखंड के पूर्व CM के बेटे सहित 18 लोगों पर UP में मुकदमा हुआ दर्ज, जानें क्या है मामला ?

Exit mobile version