Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Atiq Ahmed Shot Dead: क्या पति अतीक अहमद के जनाजे में शामिल...

Atiq Ahmed Shot Dead: क्या पति अतीक अहमद के जनाजे में शामिल होंगी शाइस्ता परवीन? जानिए कब करेंगी सरेंडर!

0

Atiq Ahmed Shot Dead: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े माफिया की लिस्ट में शुमार अतीक अहमद और उसके भाई असरफ अहमद की प्रयागराज के एक सरकारी हॉस्पिटल के सामने गोली मार हत्या कर दी। यह हत्या ऐसे वक्त पर हुई है जब उसके बेटे असद अहमद को उसी दिन सुपुर्द ए खाक किया गया। मात्र कुछ ही सेकेंड में कुख्यात अपराधी अतीक को हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर खत्म कर दिया। बताया जा रहा था कि प्रयागराज के धूमगंज थाने की पुलिस दोनों ही भाइयों का मेडिकल चेकप के लिए सरकारी अस्पताल लेकर जा रही थी। लेकिन पत्रकार के भेष में आए तीन लोगों ने गोलियां दागी और एक माफिया युग का अंत कर दिया। ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन जो उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी हैं वह भी सरेंडर कर सकती हैं।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार हैं शाइस्ता परवीन

उमेश पाल की हत्या को अभी कुछ ही महीने बीते हैं की प्रयागराज से लगातार एक के बाद एक बड़ी खबरे आ रही हैं। जहां अभी कुछ दिनों के पहले ही अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी एसटीएफ की टीम ने मार गिराया। वहीं अतीक अहमद और उसके भाई असरफ के मारे जाने के बाद से काफी दहशत का माहौल है।

वहीं बेटे असद उसके बाद पति अतीक के मारे जाने के बाद सूत्रों के हवाले से ये कहा जा रहा है कि शाइस्ता परवीन आज अपने आपको सरेंडर कर सकती हैं। बता दें शाइस्ता परवीन पहले एआईएमआईएम और उसके बाद बीएसपी की नेता रह चुकीं है। वहीं अब माना जा रहा है कि शाइस्ता किसी भी वक्त प्रयागराज में कोर्ट के सामने समर्पण दे सकती हैं। हालंकि कई बार पहले भी उनके सेरेंडर की चर्चा चल रहे थी यह भी कहा जा रहा था कि वह बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल हो सकती हैं लेकिन वह नही आई।

ये भी पढ़ें: Atique Ahmed-Ashraf Ahmed: अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, यूपी में धारा 144 लागू

सरेंडर के लगाए जा रहे हैं कयास

शाइस्ता परवीन के सरेंडर को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है की पति अतीक अहमद की हत्या के बाद वह समर्पण जरूर देंगी। कुछ महीने पहले हुए उमेश पाल की हत्या में शाइस्ता परवीन भी मुख्य आरोपी है। ये कहा जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या का पूरा षडयंत्र उन्होंने ही रचा था।

वहीं अतीक अहमद और असरफ की हत्या में शामिल तीनों ही शूटरों ने भी सेरेंडर दे दिया है। पूरे इलाके की जांच चल रही है। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को दफ़नाने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि जहां शनिवार को उसके बेटे असद को दफनाया गया था वहीं पर इन दोनों भाइयों को भी दफनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: माफिया के लाडले Asad Ahmed को परिवार से मिट्टी तक नहीं हुई नसीब, बेटे को देखने के लिए तरसता रह गया Atique Ahmed, लेकिन…

Exit mobile version