Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Meerut News: नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर, मेरठ में...

Meerut News: नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर, मेरठ में यहां लगने वाला है रोजगार मेला, नोट कर लें ये तिथि

0
Meerut News
Meerut News

Meerut News: अगर आप भी प्राइवेट सेक्टर में नौकरी की तलाश कर रहे हैं और अभी तक आपकी नौकरी नहीं लगी है, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। मेरठ कचहरी परिसर स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में जल्द ही रोजगार मेला (Meerut Rojgar Mela) लगने जा रहा है। यहां आपको आपकी क्वालिफिकेशन के मुताबिक नौकरी मिल सकती है। ऐसे में देर न करें और इस तिथि को नोट कर लें।

21 अगस्त को होगा रोजगार मेले का आयोजन

दरअसल, आने वाली 21 अगस्त को मेरठ में रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। इस मेले में कई बड़ी और नामचीन कंपनियों के प्रतिनिधियों को बुलाया गया है। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। जो उम्मीदवार इंटरव्यू पास कर लेंगे, उसे ऑन द स्पॉट जॉइनिंग लेटर दिया जाएगा। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय ने इस संबंध में सर्कुलर भी जारी किया है। जिसमें रोजगार मेले की जानकारी दी गई है।

क्या है शैक्षणिक योग्यता ?

सर्कुलर के मुताबिक, 21 अगस्त 2023 को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में यह मेला आयोजित किया जाएगा। यह कार्यालय मेरठ कचहरी परिसर में स्थित है। रोजगार मेले में हाईस्कूल (10th), इंटर (12th), स्नातक (Graduate), स्नातकोत्तर (Masters), आईटीआई डिप्लोमा और शैक्षिक योग्यता से संबंधित युवा इंटरव्यू देने आ सकते हैं। रोजगार मेले में जिन प्रतिभागियों का चयन होगा, उन्हें 15 हजार से लेकर 17 हजार रुपये वेतन दिया जाएगा।

ऑनलाइन भी कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

रोजगार मेले के लिए प्रतिभागी ऑनलाइन भी अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके लिए युवा सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर जाएं और अपना रजिस्ट्रेशन कर लें। यहां आपको एक फॉर्म भरना होगा, जिसमें अपनी शैक्षिक योग्यता के अनुरूप कंपनी का चयन कर, उस फॉर्म को सबमिट कर दे। वहीं, जिन प्रतिभागियों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं करवाई होगी, वह भी रोजगार मेले में आ सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version