Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशBrij Bhushan Son: बृज भूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले ने...

Brij Bhushan Son: बृज भूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले ने दो बच्चों को रौंदा, मौके पर हुई मौत; जानें डिटेल

Date:

Related stories

BJP शीर्ष नेतृत्व ने Nayab Singh Saini को सौंपी हरियाणा की कमान, क्या भविष्य में सरकार संचालन होगा आसान?

Nayab Singh Saini: हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के नतीजों की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए घमासान का दौर जारी थी। हालाकि अब सब कुछ स्पष्ट हो चुका है।

Haryana News: Nayab Saini के नाम पर कहां फंसा पेंच? हरियाणा में मुख्यमंत्री चुनने से पहले BJP के सामने क्या हैं चुनौतियां?

Haryana News: राजनीति संभावनाओं का खेल है और यहां कब क्या हो जाए इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल होता है। इस कथन का सरल उदाहरण है हरियाणा का विधानसभा चुनाव।

Brij Bhushan Son: यूपी के कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले में एक बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गोंडा में कर्नलगंज-हुजूरपुर रोड पर बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास यह हादसा हुआ जिसमे दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला?

दर्ज एफआईआर के अनुसार टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी ने एक बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और पीड़ितों के परिवार के सदस्यों ने न्याय की मांग की है। हालांकि पुलिस ने टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि घटना के समय करण भूषण सिंह काफिले के साथ यात्रा कर रहे थे या नही। पुलिस ने इसकी भी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस सूत्रों के अनुसार शिकायत के आधार पर कर्नलगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने एसयूवी और ड्राइवर दोनों को हिरासत में ले लिया है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं आगे की जांच की जा रही है।

कौन है करण भूषण सिंह?

बता दें कि इस बार बीजेपी ने कैसरगंज लोकसभा सीट से बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया है। मालूम हो कि करण भूषण सिंह डबल ट्रैप शूटिंग का राष्ट्रीय खिलाड़ी है।

Latest stories