Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Chandra Shekhar Azad Attacked: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्र शेखर पर जानलेवा...

Chandra Shekhar Azad Attacked: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्र शेखर पर जानलेवा हमला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो

0
Chandra Shekhar Azad Attacked:
Chandra Shekhar Azad Attacked:

Chandra Shekhar Azad Attacked: यूपी में भीम आर्मी के जरिए दलित वर्ग की आवाज बने भीम आर्मी प्रमुख चंद्र शेखर आजाद उर्फ रावण पर जानलेवा हमला हुआ है। उनके ऊपर कुछ बदमाशों ने गोली चलाई है और मारने की कोशिश की है। चंद्र शेखर की कमर पर गोली लगी। उनके ऊपर हुए हमले की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। फिलहाल वो सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं। ये हमला यूपी के सहारनपुर जिले में हुआ है। आरएलडी के स्थानीय विधायक मदन भैया ने बताया कि, चंद्र शेखर फिलाहल खतरें से बाहर हैं।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर हुआ जानलेवा हमला

इस घटना के बाद भीम आर्मी की तरफ से चंद्र शेखर को सुरक्षा देने की मांग की गई है। इस घटना की जानकारी देते हुए सहारनपुर एसएसपी डॉक्टर विपिन टाडा ने बताया कि, “चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने हमले किए हैं। एक बुलेट उनकी कमर को छूते हुए निकल गई। वह ठीक हैं और उन्हें इलजा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” खबरों की मानें तो चंद्र शेखर को जिस गाड़ी से हमला किया है वो हरियाणा नंबर की है। फायरिंग में चंद्रशेखर की गाड़ी पर भी निशान आए हैं। चंद्रशेखर पर हुए हमले के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Nitish Kumar Cabinet: बिहार में शिक्षक बनने के लिए अब बिहारी होना जरूरी नहीं, कैबिनेट ने नियमों में किया बदलाव

मामले की जांच में जुटी पुलिस

चंद्रशेखर पर ये हमला उस दौरान हुआ जब वह दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान देवबंद में उनकी गाड़ी को कुछ हमलावरों ने निशाना बनाया। फिलहाल ममाले की जाच चल रही है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि, भीम आर्मी के प्रमुख पर किसने हमला किया है। इस मामले पर सपा नेता शिवपाल यादव ने भी ट्विट किया है।

ये भी पढ़ें: PM Modi ने पांच राज्यों को दी Vande Bharat Train की सौगात, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, जानिए हर ट्रेन का रूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version