Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश कांवड़ियों के बीच ‘दिल्ली–मेरठ’ हाईवे पर पहुंचे CM Yogi, कांवड़ियों पर जमकर बरसाए...

कांवड़ियों के बीच ‘दिल्ली–मेरठ’ हाईवे पर पहुंचे CM Yogi, कांवड़ियों पर जमकर बरसाए फूल

0
CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को (दिल्ली मेरठ) हाईवे पर पहुंचे। इस दौरान प्रदेश के मुखिया ने भोले बाबा के श्रद्धालुओं के ऊपर फूलों की बरसात की। ऐसे में कांवड़ियों के द्वारा जय भोले, बम–भोले का उद्घोष गूंजने लगा। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर मौजूद जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और प्रमुख  सचिव गृह संजय प्रसाद उपस्थित रहे। बताया जा रहा है यहां कांवड़ियों पर हर वर्ष की तरह हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए गए। जिससे कांवड़ियों प्रसन्न हो गए और योगी योगी के नारे लगाने लगे। देखते ही देखते सारा माहौल हर हर महादेव की भक्ति में लीन हो गया। इस दौरान प्रदेश के मुखिया भी काफ़ी प्रसन्न नजर आ रहे थे ।

हेलीकॉप्टर से बरसाए गए फूल 

खबरों की मानें तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे ही मेरठ हाईवे पर पहुंचे, ठीक वैसे ही कावड़ियों में खुशी की लहर दौड़ गई। इस दौरान कांवड़ियों ने योगी आदित्यनाथ के नाम के नारे लगाने लगे। ऐसे में आसमान से पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों ने हेलिकॉप्टर से ताजे फूलों की बरसात की। सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेरठ से बरनावा तक हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर ताजे फूलों की बरसात हुई।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा सरकार आई है तब से सावन के महीने में भोले बाबा के भक्तों के ऊपर फूलों की वर्षा करवाई जा रही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों वाराणसी में भी पुलिस लाईन से डीएम, कमिश्नर समेत तमाम बड़े अधिकारियों द्वारा हेलीकॉप्टर से उड़ान भर कर वाराणसी जनपद के सीमाओं में रहते हुए कावड़ियों के ऊपर फूलों की बरसात की गई।

सीएम ने ट्वीट के माध्यम से कही बड़ी बात 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा, “यह ‘पुष्पवर्षा’ आस्था का अभिनंदन और महान सनातन संस्कृति का वंदन है।”

मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद देश के लोगों ने इस बात को लेकर काफी सराहना की है। जिस प्रकार से मुख्यमंत्री ने भगवान शिव के दरबार में जाने वाले श्रद्धालुओं के ऊपर पुष्प वर्षा की है उसे देखते हुए लगनी ने योगी आदित्यनाथ के कार्यों को लेकर सराहना की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version