Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशसोनभद्र को CM Yogi की बड़ी सौगात, 414 करोड़ की विकास परियोजनाओं...

सोनभद्र को CM Yogi की बड़ी सौगात, 414 करोड़ की विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Date:

Related stories

Viral Video: अय्याशी! घर से गायब हुई महिला के साथ ‘दरोगा जी’ की अश्लील हरकत, बैड टच मामले में पुलिस का बड़ा बयान

Viral Video: सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यूपी का 'कानपुर शहर' (Kanpur) सुर्खियों में है। दरअसल कानपुर शहर से जुड़ा 'बैड टच' का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा की अय्याशी सामने आई है।

Viral Video: ‘You’re not fit to be a doctor..,’ चिकित्सक पर कुछ यूं भड़क उठे MP Rajeev Rai; वीडियो देख जान सकेंगे वजह

Viral Video: उत्तर प्रदेश का घोसी लोकसभा क्षेत्र (Ghosi Lok Sabha) और सांसद राजीव राय का नाम सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इसका प्रमुख कारण है एक वायरल वीडियो जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहा है।

Bahraich Violence: CM Yogi से मिलकर फूट-फूटकर रो पड़े Gopal Mishra के परिजन, जानें हिंसा प्रभावित इलाके की ताजा स्थिति

Bahraich Violence: भारत के पड़ोसी देश नेपाल से सीमा साझा करने वाले बहराइच जिले के लिए 13 अक्टूबर की शाम बेहद भयावह थी। दरअसल 13 अक्टूबर की शाम को बहराइच (Bahraich) के महराजगंज इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद हो गया जिसकी आग धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई।

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र को बड़ी सौगात दी। उन्होंने आज (15 जून, शुक्रवार ) सोनभद्र में 414 करोड़ की लागत से 217 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी ने कहा कि आज से 6 साल पहले तक सोनभद्र और मिर्जापुर में शुद्ध पेयजल मिलना एक सपना था। लेकिन, भाजपा सरकार ने इस सपने को पूरा कर दिखाया है।

ये भी पढ़ें: AAP का कांग्रेस को बड़ा ऑफर, कहा-‘दिल्ली-पंजाब से रहो दूर, हम भी राजस्थान और MP में करेंगे सहयोग’

आपके हर सपने को पूरा करेगी सरकार

उन्होंने कहा कि जल्द जल जीवन मिशन के तहत लोगों के घरों तक पानी पहुंचाया जाएगा। इसके लिए सरकार हर घर नल की योजना शुरू करने जा रही है, ताकि हर घर तक RO का शुद्ध पानी पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि सरकार आपके हर सपने को पूरा करेगी। लेकिन आपको भी सरकार का साथ देना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब से BJP की सरकार आई है, तब से विकास तेज गती से आगे बढ़ रहा है।

CM ने विपक्ष पर साधा निशाना

इस दौरान उन्होंने विपक्ष और पूर्व सरकारों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने उत्तर प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। न युवाओं को रोजगार दिए, न महिलाओं को सुरक्षा। लेकिन, आज ऐसा नहीं है। आज का उत्तर प्रदेश पहले से बदला हुआ है। आज यहां बाहुबली और माफिया सरकार से खौफ खा रहे हैं। क्राइम के मामले में यूपी की स्थिति ठीक हुई है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार मिलकर प्रदेश का विकास कर रही है और आगे भी ये विकास ऐसे ही जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories