Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Noida News: ‘तुम्हारी बीवी से तो अच्छी हूं’, नोएडा की सोसाइटी में...

Noida News: ‘तुम्हारी बीवी से तो अच्छी हूं’, नोएडा की सोसाइटी में फिर बवाल, कुत्ते को लेकर भड़की महिला, Video वायरल

0
Noida News
Noida News

Noida News: पिछले कुछ समय में डॉग अटैक के मामले तेजी से बढ़े हैं। इन मामलों के बाद सोशल मीडिया पर कुत्तों को लेकर एक बहस शुरू हुई थी। बहस के दौरान कई लोगों ने सोसाइटियों में कुत्तों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। हालांकि कई एनिमल लवर इसके पक्ष में नहीं थे। सोसाइटियों में कुत्तों को लेकर अनबन की खबरें अब आम हो गई हैं। आए दिन कहीं न कहीं से कोई ऐसा वीडियो सामने आ ही जाता है, जिमसें कुत्ते को लेकर बहस हो रही हो। अब नोएडा की एक और सोसाइटी में कुत्ते को लेकर बवाल हो गया है। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुत्ते को लेकर बढ़ी बहस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो नोएडा (137 ) की लॉजिक्स सोसाइटी का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला अपने कुत्ते के साथ लिफ्ट में दिखाई दे रही हैं। कुत्ते के गले में एक मजल मास्क लटका हुआ है। इस दौरान एक कपल लिफ्त में आता है और कुत्ते को बिना मास्क के देख महिला से उसे मास्क पहनाने को कहता है। लेकिन महिला इस पर भड़क जाती है और ऐसा करने के इनकार कर देती है। जिसके बाद ये पूरी बहस शुरू होती है।

महिला ने दी मामले पर सफाई

इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद महिला डॉग ऑनर ने अपनी सफाई दी है। महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए बताया कि ये घटना का आधा वीडियो है। महिला के मुताबिक उनकी सोसाइटी में एक नियम है, अगर कोई डॉग ऑनर लिफ्ट में अपने कुत्ते के साथ है, तो उस लिफ्ट में कोई नहीं जाता। यदि किसी लिफ्ट में लोग हैं तो डॉग ऑनर अपने कुत्ते के साथ उस लिफ्ट में नहीं जा सकता। महिला का कहना है कि उन्होंने नियमों का पालन किया था। लेकिन, उन्हें ही गलत बताया जा रहा है। महिला ने कपल पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल का भी आरोप लगाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version